Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Celebs On Insta: अमिताभ बच्चन ने याद किए पुराने दिन, सोनाक्षी सिन्हा मालदीव में यूं मना रही हैं वेकेशन

Celebs On Insta: अमिताभ बच्चन ने याद किए पुराने दिन, सोनाक्षी सिन्हा मालदीव में यूं मना रही हैं वेकेशन

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 26, 2020 13:43 IST
  • कोरोना वायरस महामारी के दौरान भले ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए काम की शुरुआत कर दी है, लेकिन अभी भी वो सोशल मीडिया पर उतने ही एक्टिव हैं, जितने लॉकडाउन के दौरान थे। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर पुराने दिनों को याद किया है। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। उन्होंने अपनी नई तस्वीर साझा की है। आइए आपको बताते हैं कि आज किस सेलिब्रिटी ने क्या शेयर किया है।
    Image Source : instagram: @amitabhbachchan/aslisona

    कोरोना वायरस महामारी के दौरान भले ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए काम की शुरुआत कर दी है, लेकिन अभी भी वो सोशल मीडिया पर उतने ही एक्टिव हैं, जितने लॉकडाउन के दौरान थे। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर पुराने दिनों को याद किया है। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। उन्होंने अपनी नई तस्वीर साझा की है। आइए आपको बताते हैं कि आज किस सेलिब्रिटी ने क्या शेयर किया है।

  • सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर लगातार अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं। उन्होंने प्रकृति की खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अगर मैं कहूं कि ये तस्वीर बिना फिल्टर की है तो क्या आप यकीन करेंगे? 
    Image Source : instagram

    सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर लगातार अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं। उन्होंने प्रकृति की खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अगर मैं कहूं कि ये तस्वीर बिना फिल्टर की है तो क्या आप यकीन करेंगे? 

  • अमिताभ बच्चन ने अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा-
    Image Source : instagram

    अमिताभ बच्चन ने अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा- "एक समय था, जब ऐसे भी दिन हुआ करते थे।"

  • हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : instagram

    हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

  • अभिनेता राजकुमार राव ने लेडीलव पत्रलेखा संग क्यूट-सी फोटो शेयर की है। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है। 
    Image Source : instagram

    अभिनेता राजकुमार राव ने लेडीलव पत्रलेखा संग क्यूट-सी फोटो शेयर की है। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है। 

  • शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में 26 नवंबर 2008 को हुए आतंकवादी हमले में शहीद सुरक्षाकर्मियों व नागरिकों को गुरुवार को श्रद्धांजलि दी। 
    Image Source : instagram

    शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में 26 नवंबर 2008 को हुए आतंकवादी हमले में शहीद सुरक्षाकर्मियों व नागरिकों को गुरुवार को श्रद्धांजलि दी।