Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. 'साहो' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ऐसा दिखा प्रभास का अंदाज, देखें दिशा पटानी-मान्यता दत्त का एयरपोर्ट Look

'साहो' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ऐसा दिखा प्रभास का अंदाज, देखें दिशा पटानी-मान्यता दत्त का एयरपोर्ट Look

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 11, 2019 9:47 IST
  • मुंबई: 'साहो' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस प्रभास के क्रेजी हो गए हैं। हर तरफ फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। इसमें प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर दिखाई देंगी। ट्रेलर रिलीज होने के बाद प्रभास अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नज़र आएं। वहीं, दूसरी तरफ एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस दिशा पटानी और मान्यता दत्त को स्पॉट किया गया। 

    मुंबई: 'साहो' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस प्रभास के क्रेजी हो गए हैं। हर तरफ फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। इसमें प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर दिखाई देंगी। ट्रेलर रिलीज होने के बाद प्रभास अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नज़र आएं। वहीं, दूसरी तरफ एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस दिशा पटानी और मान्यता दत्त को स्पॉट किया गया। 

  • पहले बात करते हैं प्रभास की तो उनकी फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि 'बाहुबली' जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी के बाद यह प्रभास की पहली फिल्म होगी। खास बात यह भी है कि ये मूवी हिंदी समेत चार भाषाओं में रिलीज होगी।

    पहले बात करते हैं प्रभास की तो उनकी फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि 'बाहुबली' जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी के बाद यह प्रभास की पहली फिल्म होगी। खास बात यह भी है कि ये मूवी हिंदी समेत चार भाषाओं में रिलीज होगी।

  • 'साहो' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। लोगों का कहना है कि वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे किसी हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर देख रहे हैं।  

    'साहो' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। लोगों का कहना है कि वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे किसी हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर देख रहे हैं।  

  • फिल्म में जबरदस्त एक्शन, स्टंट और रोमांस भी दिखाया गया है। बाइक, हेलिकॉप्टर, बस, कार.. ऐसा कोई वाहन नहीं है, जिसका इस्तेमाल नहीं किया गया है। दावा किया जा रहा है कि यह भारत की सबसे बड़ी एक्शन मूवी होगी।

    फिल्म में जबरदस्त एक्शन, स्टंट और रोमांस भी दिखाया गया है। बाइक, हेलिकॉप्टर, बस, कार.. ऐसा कोई वाहन नहीं है, जिसका इस्तेमाल नहीं किया गया है। दावा किया जा रहा है कि यह भारत की सबसे बड़ी एक्शन मूवी होगी।

  • प्रभास के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर भी एक्शन करती दिखाई देंगी। प्रभास के साथ यह उनकी पहली फिल्म है। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को अभी से पसंद आ रही है।

    प्रभास के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर भी एक्शन करती दिखाई देंगी। प्रभास के साथ यह उनकी पहली फिल्म है। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को अभी से पसंद आ रही है।

  • वहीं, बीती रात एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को स्पॉट किया गया। ब्लैक कलर की लोअर, व्हाइट क्रॉप टॉप और सफेद रंग के जूते पहने दिशा कैजुअल लुक में भी बहुत प्यारी लग रही थीं। बता दें कि दिशा और टाइगर श्रॉफ के अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

    वहीं, बीती रात एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को स्पॉट किया गया। ब्लैक कलर की लोअर, व्हाइट क्रॉप टॉप और सफेद रंग के जूते पहने दिशा कैजुअल लुक में भी बहुत प्यारी लग रही थीं। बता दें कि दिशा और टाइगर श्रॉफ के अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

  • दिशा के अलावा संजय दत्त की पत्नी मान्यता को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह पीले रंग के सूट में नज़र आईं। सिंपल लुक में भी मान्यता काफी खूबसूरत लग रही थीं।

    दिशा के अलावा संजय दत्त की पत्नी मान्यता को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह पीले रंग के सूट में नज़र आईं। सिंपल लुक में भी मान्यता काफी खूबसूरत लग रही थीं।