Thursday, May 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: 22वां जन्मदिन मना रही हैं अनन्या पांडे, एक्ट्रेस की ये ग्लैमरस फोटोज देखी हैं आपने?

Photos: 22वां जन्मदिन मना रही हैं अनन्या पांडे, एक्ट्रेस की ये ग्लैमरस फोटोज देखी हैं आपने?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 30, 2020 8:40 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने साल 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से एक्टिंग की शुरुआत की थी। उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ 'पति पत्नी और वो' व ईशान खट्टर संग 'खाली पीली' में नज़र आईं। अनन्या ने कम समय में ही एक मुकाम हासिल किया है। एक्टिंग के साथ-साथ उनका स्टाइल भी फैंस को बहुत पसंद है। 
    Image Source : instagram: @ananyapanday

    बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने साल 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से एक्टिंग की शुरुआत की थी। उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ 'पति पत्नी और वो' व ईशान खट्टर संग 'खाली पीली' में नज़र आईं। अनन्या ने कम समय में ही एक मुकाम हासिल किया है। एक्टिंग के साथ-साथ उनका स्टाइल भी फैंस को बहुत पसंद है। 

  • निजी जिंदगी की बात करें तो अनन्या का जन्म 30 अक्टूबर 1998 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने साल 2017 में धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई पूरी की। 
    Image Source : instagram: @ananyapanday

    निजी जिंदगी की बात करें तो अनन्या का जन्म 30 अक्टूबर 1998 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने साल 2017 में धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई पूरी की। 

  • वर्कफ्रंट की बात करें तो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से डेब्यू करने के बाद अनन्या 'पति पत्नी और वो' में नज़र आईं। उनकी फिल्म 'खाली पीली' हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। 
    Image Source : instagram: @ananyapanday

    वर्कफ्रंट की बात करें तो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से डेब्यू करने के बाद अनन्या 'पति पत्नी और वो' में नज़र आईं। उनकी फिल्म 'खाली पीली' हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। 

  • अपकमिंग मूवीज की बात करें तो अनन्या शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जो 2021 में रिलीज होगी। इसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम भूमिका निभाएंगे। 
    Image Source : instagram: @ananyapanday

    अपकमिंग मूवीज की बात करें तो अनन्या शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जो 2021 में रिलीज होगी। इसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम भूमिका निभाएंगे। 

  • अनन्या साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रही हैं। वो विजय देवरकोंडा के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी, जो कई भाषाओं में रिलीज होगी। 
    Image Source : instagram: @ananyapanday

    अनन्या साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रही हैं। वो विजय देवरकोंडा के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी, जो कई भाषाओं में रिलीज होगी।