Friday, May 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. 'हीरामंडी' की सीधी सादी साइमा रियल में हैं बेहद ग्लैमरस, फोटो देख नहीं हटा पाएंगे नजर

'हीरामंडी' की सीधी सादी साइमा रियल में हैं बेहद ग्लैमरस, फोटो देख नहीं हटा पाएंगे नजर

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Updated on: May 06, 2024 15:29 IST
  • संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' अपनी स्टार कास्ट से कहानी तक को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा में हैं। वहीं इस फिल्म में कई टीवी एक्ट्रेस भी नजर आई हैं, जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है।
    Image Source : Instagram
    संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' अपनी स्टार कास्ट से कहानी तक को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा में हैं। वहीं इस फिल्म में कई टीवी एक्ट्रेस भी नजर आई हैं, जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है।
  • 'हीरामंडी' में साइमा का किरदार निभा चुकी ये एक्ट्रेस सीरीज के रिलीज होने के बाद से ही अपने किरदार और एक्टिंग को लेकर लाइमलाइट में हैं। साइमा का रोल प्ले कर श्रुति शर्मा ने दर्शका दिल जीत लिया है।
    Image Source : Instagram
    'हीरामंडी' में साइमा का किरदार निभा चुकी ये एक्ट्रेस सीरीज के रिलीज होने के बाद से ही अपने किरदार और एक्टिंग को लेकर लाइमलाइट में हैं। साइमा का रोल प्ले कर श्रुति शर्मा ने दर्शका दिल जीत लिया है।
  • 'हीरामंडी' में साइमा का किरदार श्रुति शर्मा ने निभाया था। इस किरदार से एक्ट्रेस ने ऑडियंस का दिल ही नहीं जीता है बल्कि वो लाइमलाइट में भी आ गई हैं। हम बात कर रहे हैं वहीदा की बेटी बनीं साइमा की।
    Image Source : Instagram
    'हीरामंडी' में साइमा का किरदार श्रुति शर्मा ने निभाया था। इस किरदार से एक्ट्रेस ने ऑडियंस का दिल ही नहीं जीता है बल्कि वो लाइमलाइट में भी आ गई हैं। हम बात कर रहे हैं वहीदा की बेटी बनीं साइमा की।
  • 29 साल की श्रुति शर्मा ने साल 2018 में रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' से करियर की शुरुआत की थी। इसके ठीक एक साल बाद वह टीवी सीरियल 'गठबंधन' में IPS धनक पारेख के रोल में दिखाई दी थी, जिसे उन्होंने पहचान मिली।
    Image Source : Instagram
    29 साल की श्रुति शर्मा ने साल 2018 में रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' से करियर की शुरुआत की थी। इसके ठीक एक साल बाद वह टीवी सीरियल 'गठबंधन' में IPS धनक पारेख के रोल में दिखाई दी थी, जिसे उन्होंने पहचान मिली।
  • श्रुति शर्मा को टीवी के पॉपुलर सीरियल्स 'नजर', 'नमक इस्क का' और 'ये जादू है जिन्न का' में भी देखा जा चुका है। इतना ही नहीं श्रुति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु मूवी 'एजेंट साई श्रीनिवास अथरेया' से की।
    Image Source : Instagram
    श्रुति शर्मा को टीवी के पॉपुलर सीरियल्स 'नजर', 'नमक इस्क का' और 'ये जादू है जिन्न का' में भी देखा जा चुका है। इतना ही नहीं श्रुति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु मूवी 'एजेंट साई श्रीनिवास अथरेया' से की।
  • श्रुति शर्मा को 'हीरामंडी' के किरदार साइमा से जबरदस्त नेम फेम मिला है। हिंदी सिनेमा में खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा श्रुति को इस सीरीज से रातोंरात शानदार स्टारडम मिला है।
    Image Source : Instagram
    श्रुति शर्मा को 'हीरामंडी' के किरदार साइमा से जबरदस्त नेम फेम मिला है। हिंदी सिनेमा में खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा श्रुति को इस सीरीज से रातोंरात शानदार स्टारडम मिला है।
  • साइमा उर्फ श्रुति शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से हमेशा फैंस के बीच लाइमलाइट में रहती हैं। सोशल मीडिया पर श्रुति शर्मा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।
    Image Source : Instagram
    साइमा उर्फ श्रुति शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से हमेशा फैंस के बीच लाइमलाइट में रहती हैं। सोशल मीडिया पर श्रुति शर्मा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।
  • खास बात तो ये है कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में श्रुति शर्मा का स्क्रीन स्पेस भी ज्यादा नहीं था। फिर भी एक्ट्रेस ने अपने रोल को बहुत अच्छे से निभाया है।
    Image Source : Instagram
    खास बात तो ये है कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में श्रुति शर्मा का स्क्रीन स्पेस भी ज्यादा नहीं था। फिर भी एक्ट्रेस ने अपने रोल को बहुत अच्छे से निभाया है।