Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: जान्हवी कपूर जिम के बाहर हुईं स्पॉट, वरुण धवन, मीरा राजपूत समेत ये सेलेब्स भी दिखे

Photos: जान्हवी कपूर जिम के बाहर हुईं स्पॉट, वरुण धवन, मीरा राजपूत समेत ये सेलेब्स भी दिखे

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 20, 2021 22:52 IST
  • सोमवार को मुंबई में कई सेलेब्स को स्पॉट किया गया। इस दौरान जान्हवी कपूर जिम के बाहर नजर आईं। वहीं, ज़रीन खान को एयरपोर्ट और अनन्या पांडे को स्टूडियो के बाहर देखा गया। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    सोमवार को मुंबई में कई सेलेब्स को स्पॉट किया गया। इस दौरान जान्हवी कपूर जिम के बाहर नजर आईं। वहीं, ज़रीन खान को एयरपोर्ट और अनन्या पांडे को स्टूडियो के बाहर देखा गया। 

  • वरुण धवन और नताशा दलाल अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाकर वापस लौट आए हैं। कपल को सोमवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों ने इसी साल जनवरी में शादी की। इन्हें अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है। 
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    वरुण धवन और नताशा दलाल अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाकर वापस लौट आए हैं। कपल को सोमवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों ने इसी साल जनवरी में शादी की। इन्हें अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है। 

     

  • मीरा राजपूत को एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वो सिंपल लुक में नजर आईं। मीरा ने पेस्टल ब्लू कलर की प्रिंटेड कुर्ती के साथ लाइट कलर का जींस पहन रखा था।
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    मीरा राजपूत को एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वो सिंपल लुक में नजर आईं। मीरा ने पेस्टल ब्लू कलर की प्रिंटेड कुर्ती के साथ लाइट कलर का जींस पहन रखा था।

     

  • बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर बांद्रा में एक सैलून के बाहर नजर आए। एक्टर ने कैमरे को पोज भी दिया। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर बांद्रा में एक सैलून के बाहर नजर आए। एक्टर ने कैमरे को पोज भी दिया। 

  • टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस पीले रंग के ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस पीले रंग के ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। 

  • प्रिंस नरूला को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्टर कूल लुक में नजर आए। उन्हेंने नीले रंग की प्रिंटेड टी-शर्ट और मैचिंग ट्राउजर पहन रखा था।  
    Image Source : YOGEN SHAH

    प्रिंस नरूला को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्टर कूल लुक में नजर आए। उन्हेंने नीले रंग की प्रिंटेड टी-शर्ट और मैचिंग ट्राउजर पहन रखा था।