1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. Photos: पर्पल कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लगीं कंगना रनौत, देखिए उनके भाई की शादी की तस्वीरें

Photos: पर्पल कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लगीं कंगना रनौत, देखिए उनके भाई की शादी की तस्वीरें

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: November 12, 2020 11:39 IST
  • कंगना रनौत इस वक्त उदयपुर में हैं और अपने भाई अक्षत की शादी का जश्न मना रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने वेडिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। कंगना इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 
    Image Source : twitter

    कंगना रनौत इस वक्त उदयपुर में हैं और अपने भाई अक्षत की शादी का जश्न मना रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने वेडिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। कंगना इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

  • भाई अक्षत की शादी में कंगना रनौत ने नीले, बैंगनी और हरे रंग के कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहना। उन्होंने  हैवी ज्वैलरी के साथ बालों में लाल गुलाब का फूल लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया। 
    Image Source : twitter

    भाई अक्षत की शादी में कंगना रनौत ने नीले, बैंगनी और हरे रंग के कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहना। उन्होंने  हैवी ज्वैलरी के साथ बालों में लाल गुलाब का फूल लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया। 

  • इस लुक में कंगना बेहद खूबसूरत लगीं। उन्होंने अपनी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'भाई की शादी।' 
 
    Image Source : twitter

    इस लुक में कंगना बेहद खूबसूरत लगीं। उन्होंने अपनी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'भाई की शादी।' 

     

  • कंगना ने भाई और नई-नवेली भाभी की फोटोज भी शेयर की और फैंस से उन्हें आशीर्वाद देने की विनती की। कंगना ने भी उनकी बेहतर जिंदगी की कामना की। 
    Image Source : twitter

    कंगना ने भाई और नई-नवेली भाभी की फोटोज भी शेयर की और फैंस से उन्हें आशीर्वाद देने की विनती की। कंगना ने भी उनकी बेहतर जिंदगी की कामना की। 

  • वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने कुछ दिनों पहले ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक की शूटिंग खत्म की है। इसके बाद उन्होंने 'तेजस' और 'धाकड़' फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है। 
    Image Source : twitter

    वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने कुछ दिनों पहले ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक की शूटिंग खत्म की है। इसके बाद उन्होंने 'तेजस' और 'धाकड़' फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है। 

Next Photo Gallery