Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Happy B'day: कभी बॉलीवुड पर था इनका राज, अब बन गईं जोगन

Happy B'day: कभी बॉलीवुड पर था इनका राज, अब बन गईं जोगन

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 20, 2016 16:31 IST
  • बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकीं अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में हुआ था।
    बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकीं अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में हुआ था।
  • ममता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1992 में आई फिल्म तिरंगा से की थी।
    ममता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1992 में आई फिल्म तिरंगा से की थी।
  • 90 के दशक में अपनी खूबसूरत अदाओं और बिंदास अंदाज से ममता ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली थी।
    90 के दशक में अपनी खूबसूरत अदाओं और बिंदास अंदाज से ममता ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली थी।
  • ममता जितनी ज्यादा अपनी फिल्मों के कारण सुर्खियों में रही हैं उतनी ही वह विवादों में फसीं रह चुकी हैं। 1993 में उन्होंने एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था जिसकी वजह से उन पर जुर्माना भी कर दिया गया था।
    ममता जितनी ज्यादा अपनी फिल्मों के कारण सुर्खियों में रही हैं उतनी ही वह विवादों में फसीं रह चुकी हैं। 1993 में उन्होंने एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था जिसकी वजह से उन पर जुर्माना भी कर दिया गया था।
  • खबरों की मानें तो ममता का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के साथ जुड़ चुका है। लेकिन कुछ समय के बाद उनका नाम ड्रग तस्करी करने वाले विजय गोस्वामी के साथ भी जोड़ा गया।
    खबरों की मानें तो ममता का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के साथ जुड़ चुका है। लेकिन कुछ समय के बाद उनका नाम ड्रग तस्करी करने वाले विजय गोस्वामी के साथ भी जोड़ा गया।
  • खबरों के अनुसार फिल्म चाइना गेट में छोटा राजन के कहने पर ही ममता को लिया गया था।
    खबरों के अनुसार फिल्म चाइना गेट में छोटा राजन के कहने पर ही ममता को लिया गया था।
  • खबरों की मानें तो विजय गोस्वामी के जेल जाने के बाद भी ममता ने उनसे रिश्ता नहीं तोड़ा और वह जेल में भी उनसे मिलने गई थीं।
    खबरों की मानें तो विजय गोस्वामी के जेल जाने के बाद भी ममता ने उनसे रिश्ता नहीं तोड़ा और वह जेल में भी उनसे मिलने गई थीं।
  • ममता ने आशिक अवारा, क्रांतिवीर, चाइना गेट, बाजी, करण अर्जुन, सबसे बड़ा खिलाड़ी, घातक और वक्त हमारा है जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। लेकिन 2002 में आई उनकी फिल्म कभी तुम कभी हम के बाद उन्होंने बॉलीवुड से अलविदा ले लिया।
    ममता ने आशिक अवारा, क्रांतिवीर, चाइना गेट, बाजी, करण अर्जुन, सबसे बड़ा खिलाड़ी, घातक और वक्त हमारा है जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। लेकिन 2002 में आई उनकी फिल्म कभी तुम कभी हम के बाद उन्होंने बॉलीवुड से अलविदा ले लिया।
  • ममता लंबे वक्त से बॉलीवुड से गायब हैं, लेकिन उनकी एक तस्वीर के कारण वह फिर से चर्चा में आ गई थीं। इस तस्वीर में वह माथे पर टीका लगाए हुए दिख रही थीं।
    ममता लंबे वक्त से बॉलीवुड से गायब हैं, लेकिन उनकी एक तस्वीर के कारण वह फिर से चर्चा में आ गई थीं। इस तस्वीर में वह माथे पर टीका लगाए हुए दिख रही थीं।
  • एक वेबसाइट को दिए ऑनलाइन इंटरव्यू में ममता ने कहा था कि कुछ लोग दुनिया के काम करने के लिए पैदा होते है और कुछ ईश्‍वर के लिए पैदा होते हैं। मैं भी ईश्‍वर के लिए पैदा हुई हूं।
    एक वेबसाइट को दिए ऑनलाइन इंटरव्यू में ममता ने कहा था कि कुछ लोग दुनिया के काम करने के लिए पैदा होते है और कुछ ईश्‍वर के लिए पैदा होते हैं। मैं भी ईश्‍वर के लिए पैदा हुई हूं।