Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Pics: शादी के बाद अंजलि से आलिया बनी थीं नवाजुद्दीन की पत्नी, यूं बीते 11 साल

Pics: शादी के बाद अंजलि से आलिया बनी थीं नवाजुद्दीन की पत्नी, यूं बीते 11 साल

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 21, 2020 19:04 IST
  • बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों पत्नी आलिया सिद्दीकी संग तलाक को लेकर चर्चा में हैं। आलिया ने 11 साल की शादी के बाद एक्टर को वाट्सअप पर तलाक का लीगल नोटिस भेजा था। उन्होंने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए बताया था कि उनकी शादी में कई गंभीर समस्याएं थीं।
    Image Source : instagram: @nawazuddin._siddiqui

    बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों पत्नी आलिया सिद्दीकी संग तलाक को लेकर चर्चा में हैं। आलिया ने 11 साल की शादी के बाद एक्टर को वाट्सअप पर तलाक का लीगल नोटिस भेजा था। उन्होंने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए बताया था कि उनकी शादी में कई गंभीर समस्याएं थीं।

  • आलिया और नवाजुद्दीन की शादी को एक दशक से भी ज्यादा समय हो चुका है। लेकिन आलिया ने कहा कि अब नहीं हो पा रहा है। आलिया ने इंडिया टीवी को बताया- ''एक पत्नी के नाते बहुत कॉम्प्रमाइज करना पड़ता है, फिर लगने लगता है कि सामने वाला ईजी ले रहा है। रिस्पेक्ट नहीं करना भी एक सबसे बड़ा रीजन है। गुड एक्टर हो, लोगों को इंस्पायर करते हो, इन्फ्लुएंस करते हो, टैलेंटेड हो। आपकी जर्नी में साथ देती हूं। बहुत सारे ईशू थे।'' 
    Image Source : social media

    आलिया और नवाजुद्दीन की शादी को एक दशक से भी ज्यादा समय हो चुका है। लेकिन आलिया ने कहा कि अब नहीं हो पा रहा है। आलिया ने इंडिया टीवी को बताया- ''एक पत्नी के नाते बहुत कॉम्प्रमाइज करना पड़ता है, फिर लगने लगता है कि सामने वाला ईजी ले रहा है। रिस्पेक्ट नहीं करना भी एक सबसे बड़ा रीजन है। गुड एक्टर हो, लोगों को इंस्पायर करते हो, इन्फ्लुएंस करते हो, टैलेंटेड हो। आपकी जर्नी में साथ देती हूं। बहुत सारे ईशू थे।'' 

  • आलिया ने कहा उनके बच्चे उनसे बहुत अटैच हैं। आलिया की 9 साल की बेटी और 5 साल का बेटा है। 
    Image Source : social media

    आलिया ने कहा उनके बच्चे उनसे बहुत अटैच हैं। आलिया की 9 साल की बेटी और 5 साल का बेटा है। 

  • मंटो एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इससे पहले शीबा से भी शादी कर चुके हैं लेकिन दोनों 6 महीने में अलग हो गए।
    Image Source : social media

    मंटो एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इससे पहले शीबा से भी शादी कर चुके हैं लेकिन दोनों 6 महीने में अलग हो गए।

  • बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया ने साल 2009 में एक-दूसरे का हाथ थामा था। पहले उनका नाम अंजलि थ, जिसे बदलकर आलिया रख लिया था। उनकी शादी को 11 साल हो गए थे। दोनों को एक बेटा और एक बेटी हैं।
    Image Source : social media

    बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया ने साल 2009 में एक-दूसरे का हाथ थामा था। पहले उनका नाम अंजलि थ, जिसे बदलकर आलिया रख लिया था। उनकी शादी को 11 साल हो गए थे। दोनों को एक बेटा और एक बेटी हैं।

  • गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार की अनुमति के बाद नवाजुद्दीन अपने परिवार के साथ मुंबई से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना में स्थित अपने घर पर पहुंच चुके हैं।
    Image Source : social media

    गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार की अनुमति के बाद नवाजुद्दीन अपने परिवार के साथ मुंबई से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना में स्थित अपने घर पर पहुंच चुके हैं।

  • नवाज को 25 मई तक क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। वो खुद की गाड़ी में अपनी मां, भाभी और भाई के साथ घर पहुंचे हैं। एक्टर ने ट्विटर पर भी इसकी जानकारी दी है।
    Image Source : social media

    नवाज को 25 मई तक क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। वो खुद की गाड़ी में अपनी मां, भाभी और भाई के साथ घर पहुंचे हैं। एक्टर ने ट्विटर पर भी इसकी जानकारी दी है।