Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं पूजा बेदी, तस्वीरों में देखिए बेटी अलाया संग उनकी बॉन्डिंग

50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं पूजा बेदी, तस्वीरों में देखिए बेटी अलाया संग उनकी बॉन्डिंग

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 11, 2020 10:35 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी 11 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' में भी नज़र आ चुकी हैं। कबीर बेदी की बेटी पूजा ने फिल्मों के अलावा टीवी पर भी काम किया है। वो साल 2011 में पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में भी नज़र आ चुकी हैं। 
    Image Source : Instagram: Alaya F

    बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी 11 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' में भी नज़र आ चुकी हैं। कबीर बेदी की बेटी पूजा ने फिल्मों के अलावा टीवी पर भी काम किया है। वो साल 2011 में पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में भी नज़र आ चुकी हैं। 

  • पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचर वाला भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। जिस तरह पूजा ने बोल्ड किरदार निभाए हैं, ठीक उसी तरह अलाया ने भी पहली ही फिल्म में प्रेग्नेंट लड़की का रोल निभाकर बता दिया कि वो हर तरह के किरदारों के लिए तैयार हैं। 
    Image Source : Instagram: poojabediofficial

    पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचर वाला भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। जिस तरह पूजा ने बोल्ड किरदार निभाए हैं, ठीक उसी तरह अलाया ने भी पहली ही फिल्म में प्रेग्नेंट लड़की का रोल निभाकर बता दिया कि वो हर तरह के किरदारों के लिए तैयार हैं। 

  • पूजा बेदी और उनकी बेटी अलाया का रिश्ता मां-बेटी के साथ-साथ दोस्तों जैसा भी है। दोनों एक-दूसरे का बहुत ख्याल रखती हैं। पूजा ने अलाया को एक्टिंग स्किल्स भी सिखाई हैं। 
    Image Source : Instagram: poojabediofficial

    पूजा बेदी और उनकी बेटी अलाया का रिश्ता मां-बेटी के साथ-साथ दोस्तों जैसा भी है। दोनों एक-दूसरे का बहुत ख्याल रखती हैं। पूजा ने अलाया को एक्टिंग स्किल्स भी सिखाई हैं। 

  • बता दें कि अलाया ने सैफ अली खान और तब्बू के साथ 'जवानी जानेमन' फिल्म से डेब्यू किया है। इस मूवी को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला। 
    Image Source : Instagram : @alaya.f

    बता दें कि अलाया ने सैफ अली खान और तब्बू के साथ 'जवानी जानेमन' फिल्म से डेब्यू किया है। इस मूवी को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला। 

  • पूजा ने फरहान से 1990 में शादी की थी। इसके बाद 1997 में अलाया और 2000 में बेटे उमर का जन्म हुआ। पूजा और फरहान की शादी 2003 में टूट गई। दोनों ने तलाक ले लिया। 
    Image Source : Instagram: @poojabediofficial

    पूजा ने फरहान से 1990 में शादी की थी। इसके बाद 1997 में अलाया और 2000 में बेटे उमर का जन्म हुआ। पूजा और फरहान की शादी 2003 में टूट गई। दोनों ने तलाक ले लिया। 

  • इसके बाद पूजा बेदी ने 2019 में मानेक कॉन्ट्रैक्टर से इंगेजमेंट कर ली।  
    Image Source : Instagram: @poojabediofficial

    इसके बाद पूजा बेदी ने 2019 में मानेक कॉन्ट्रैक्टर से इंगेजमेंट कर ली।