Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. PHOTOS: विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर रूस में एन्जॉय कर रही हैं वेकेशन

PHOTOS: विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर रूस में एन्जॉय कर रही हैं वेकेशन

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 06, 2021 0:04 IST
  • विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों रूस में हैं। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव हैर्क्स' की शूटिंग के लिए विदेश में हैं। अब शूटिंग खत्म होने के बाद वो अपना फ्री टाइम एन्जॉय कर रही हैं।  
    Image Source : pr fetched

    विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों रूस में हैं। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव हैर्क्स' की शूटिंग के लिए विदेश में हैं। अब शूटिंग खत्म होने के बाद वो अपना फ्री टाइम एन्जॉय कर रही हैं।  

  • एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो मॉस्को के रेड स्क्वायर में घूमती नजर आ रही हैं। 
    Image Source : pr fetched

    एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो मॉस्को के रेड स्क्वायर में घूमती नजर आ रही हैं। 

  • लुक्स की बात करें तो प्रिया ने काफी कूल ड्रेसअप कर रखा है। क्रॉप टॉप और शॉट्स में एक्ट्रेस हमेशा की तरह स्टनिंग दिख रही हैं। 
    Image Source : pr fetched

    लुक्स की बात करें तो प्रिया ने काफी कूल ड्रेसअप कर रखा है। क्रॉप टॉप और शॉट्स में एक्ट्रेस हमेशा की तरह स्टनिंग दिख रही हैं। 

  • वेकेशन्स को एन्जॉय करने के सवाल पर प्रिया प्रकाश का कहना है- ''लंबी मेहनत के बाद छुट्टियां बिल्कुल आनंददायक होती हैं। यह मैं वास्तव में ऐसी छुट्टियों का आनंद लेती हूं।
    Image Source : pr fetched

    वेकेशन्स को एन्जॉय करने के सवाल पर प्रिया प्रकाश का कहना है- ''लंबी मेहनत के बाद छुट्टियां बिल्कुल आनंददायक होती हैं। यह मैं वास्तव में ऐसी छुट्टियों का आनंद लेती हूं।"

  • प्रिया प्रकाश इन दिनों रूस के मॉस्को में अपने वेकेशन पर हैं, और वहीं से तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा कर रही हैं।
 
    Image Source : pr fetched

    प्रिया प्रकाश इन दिनों रूस के मॉस्को में अपने वेकेशन पर हैं, और वहीं से तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा कर रही हैं।