1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. Pics: भाई शौविक के साथ नया घर तलाश कर रही हैं रिया चक्रवर्ती, कैमरे को देख दिया ऐसा रिएक्शन

Pics: भाई शौविक के साथ नया घर तलाश कर रही हैं रिया चक्रवर्ती, कैमरे को देख दिया ऐसा रिएक्शन

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: January 03, 2021 13:50 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्हें हाल ही में भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया। बताया जा रहा है कि रिया का परिवार अपने लिए नया घर ढूंढ रहा है। कैमरे को देखकर रिया ने ज्यादा रिएक्ट नहीं किया। वो आराम से बिल्डिंग के गेट से बाहर निकलीं और कार में बैठ गईं। उन्होंने पैपाराजी को देखकर चुपचाप बिना देखे अपना हाथ हल्का सा वेव किया और चली गईं। बता दें कि इससे पहले रिया के माता-पिता को भी नया घर ढूंढते हुए देखा गया था। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्हें हाल ही में भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया। बताया जा रहा है कि रिया का परिवार अपने लिए नया घर ढूंढ रहा है। कैमरे को देखकर रिया ने ज्यादा रिएक्ट नहीं किया। वो आराम से बिल्डिंग के गेट से बाहर निकलीं और कार में बैठ गईं। उन्होंने पैपाराजी को देखकर चुपचाप बिना देखे अपना हाथ हल्का सा वेव किया और चली गईं। बता दें कि इससे पहले रिया के माता-पिता को भी नया घर ढूंढते हुए देखा गया था। 

  • गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती सबसे ज्यादा चर्चा में रही थीं। सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई का नाम सामने आया था। इस केस में दोनों जेल भी जा चुके हैं और अब जमानत पर बाहर हैं। 
    Image Source : yogen shah

    गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती सबसे ज्यादा चर्चा में रही थीं। सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई का नाम सामने आया था। इस केस में दोनों जेल भी जा चुके हैं और अब जमानत पर बाहर हैं। 

  • खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती का परिवार जल्द से जल्द नए घर में शिफ्ट होना चाहता है। सुशांत केस में जब एनसीबी, सीबीआई और ईडी रिया व उनके परिवार से पूछताछ कर रही थी, तब रिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिखाया था कि उनके घर के नीचे पैपाराजी की भीड़ है। उन्हें घर से आने-जाने में काफी परेशानी होती थी। ऐसे में कहा जा रहा है कि उनके घर बदलने की शायद यही वजह है। 
    Image Source : yogen shah

    खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती का परिवार जल्द से जल्द नए घर में शिफ्ट होना चाहता है। सुशांत केस में जब एनसीबी, सीबीआई और ईडी रिया व उनके परिवार से पूछताछ कर रही थी, तब रिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिखाया था कि उनके घर के नीचे पैपाराजी की भीड़ है। उन्हें घर से आने-जाने में काफी परेशानी होती थी। ऐसे में कहा जा रहा है कि उनके घर बदलने की शायद यही वजह है। 

  • इन दिनों रिया के बॉलीवुड में वापसी को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि वो इस साल किसी फिल्म में नज़र आ सकती हैं। 
    Image Source : yogen shah

    इन दिनों रिया के बॉलीवुड में वापसी को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि वो इस साल किसी फिल्म में नज़र आ सकती हैं। 

  • रिया के हिंदी सिनेमाजगत में करियर की बात करें तो इन्होंने 'मेरे डैड की मारुति' फिल्म से साल 2013 में डेब्यू किया था। इसके बाद 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'जलेबी' जैसी फिल्मों में रिया नजर आईं। 
    Image Source : yogen shah

    रिया के हिंदी सिनेमाजगत में करियर की बात करें तो इन्होंने 'मेरे डैड की मारुति' फिल्म से साल 2013 में डेब्यू किया था। इसके बाद 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'जलेबी' जैसी फिल्मों में रिया नजर आईं। 

Next Photo Gallery