Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. शाहिद कपूर बने रणवीर सिंह के बड़े भाई

शाहिद कपूर बने रणवीर सिंह के बड़े भाई

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2016 15:29 IST
  • अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के अभिनय से सजी 1989 में आई फिल्म राम लखन को दर्शकों से काफी सराहना हासिल हुई थीं। अब रोहित शेट्टी इसका रिमेक बनाने जा रहे हैं। जबसे फिल्म की घोषणा की गई है तब से इसमें मुख्य किरदार के लिए कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं।
    अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के अभिनय से सजी 1989 में आई फिल्म राम लखन को दर्शकों से काफी सराहना हासिल हुई थीं। अब रोहित शेट्टी इसका रिमेक बनाने जा रहे हैं। जबसे फिल्म की घोषणा की गई है तब से इसमें मुख्य किरदार के लिए कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं।
  • इसकी कास्टिंग को लेकर तभी से कयास लगाए जा रहे हैं जबसे फिल्म को बनाने की घोषणा की गई थी।
    इसकी कास्टिंग को लेकर तभी से कयास लगाए जा रहे हैं जबसे फिल्म को बनाने की घोषणा की गई थी।
  • कई सितारों के नाम सोचे जाने के बाद अब इसमें शाहिद कपूर और रणवीर सिंह का नाम सामने आ रहा है।
    कई सितारों के नाम सोचे जाने के बाद अब इसमें शाहिद कपूर और रणवीर सिंह का नाम सामने आ रहा है।
  • राम-लखन के रिमेक में रणवीर सिंह का नाम तो काफी वक्त से सामने आ रहा था। लेकिन उनके भाई का किरदार निभाने वाले सितारे पर अब तक विचार-विमर्श ही चल रहा था।
    राम-लखन के रिमेक में रणवीर सिंह का नाम तो काफी वक्त से सामने आ रहा था। लेकिन उनके भाई का किरदार निभाने वाले सितारे पर अब तक विचार-विमर्श ही चल रहा था।
  • फिल्म में लखन के किरदार के लिए रणवीर के साथ-साथ वरुण धवन और अर्जुन कपूर का नाम भी सामने आया है।
    फिल्म में लखन के किरदार के लिए रणवीर के साथ-साथ वरुण धवन और अर्जुन कपूर का नाम भी सामने आया है।
  • वहीं दूसरी तरफ राम के लिए ऋतिक रोशन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणबीर कपूर का नाम भी सामने आया था। लेकिन अब दोनों ही किरदारों के लिए रणवीर सिंह और शाहिद कपूर का नाम तय हो चुका है।
    वहीं दूसरी तरफ राम के लिए ऋतिक रोशन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणबीर कपूर का नाम भी सामने आया था। लेकिन अब दोनों ही किरदारों के लिए रणवीर सिंह और शाहिद कपूर का नाम तय हो चुका है।
  • खबरों की मानें तो शाहिद फिल्म में जैकी श्रॉफ द्वारे निभाए गए राम की भूमिका में दिखेंगे जबकि रणवीर सिंह नटखट छोटे भाई लखन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जिसे फिल्म में अनिल कपूर ने निभाया था।
    खबरों की मानें तो शाहिद फिल्म में जैकी श्रॉफ द्वारे निभाए गए राम की भूमिका में दिखेंगे जबकि रणवीर सिंह नटखट छोटे भाई लखन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जिसे फिल्म में अनिल कपूर ने निभाया था।
  • फिल्म में निभाए गए माधुरी दीक्षित और डिंपल कपाड़िया वाले किरदार के लिए अब तक किसी का नाम तय नहीं किया गया है। लेकिन कहा जा रहा है कि इस भूमिका के लिए 2 नई लड़कियों को कास्ट किया जा सकता है।
    फिल्म में निभाए गए माधुरी दीक्षित और डिंपल कपाड़िया वाले किरदार के लिए अब तक किसी का नाम तय नहीं किया गया है। लेकिन कहा जा रहा है कि इस भूमिका के लिए 2 नई लड़कियों को कास्ट किया जा सकता है।
  • खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरु कर दी जाएगी।
    खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरु कर दी जाएगी।
  • 1989 में रिलीज हुई फिल्म राम लखन में जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।
    1989 में रिलीज हुई फिल्म राम लखन में जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।