Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. PHOTOS: सोनाक्षी सिन्हा का मालदीव वेकेशन, एक्ट्रेस की ये स्टनिंग फोटोज देखी आपने?

PHOTOS: सोनाक्षी सिन्हा का मालदीव वेकेशन, एक्ट्रेस की ये स्टनिंग फोटोज देखी आपने?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 27, 2020 11:00 IST
  • कोरोना काल में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कई फिल्मी हस्तियां वेकेशन मनाने निकल पड़ी हैं। कोई दुबई में है तो कोई मालदीव में प्रकृति की सुंदरता का लुत्फ उठा रहा है। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी इन्हीं सेलेब्स में शामिल हैं। वो मालदीव से वेकेशन मनाकर लौट चुकी हैं, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : instagram: @aslisona

    कोरोना काल में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कई फिल्मी हस्तियां वेकेशन मनाने निकल पड़ी हैं। कोई दुबई में है तो कोई मालदीव में प्रकृति की सुंदरता का लुत्फ उठा रहा है। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी इन्हीं सेलेब्स में शामिल हैं। वो मालदीव से वेकेशन मनाकर लौट चुकी हैं, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

  • सोनाक्षी सिन्हा ने कभी सनसेट एन्जॉय करते हुए फोटो शेयर की तो कभी समुंदर में गोते लगाते हुए। हर एक तस्वीर में वो बेहद बोल्ड नज़र आईं। 
    Image Source : instagram: @aslisona

    सोनाक्षी सिन्हा ने कभी सनसेट एन्जॉय करते हुए फोटो शेयर की तो कभी समुंदर में गोते लगाते हुए। हर एक तस्वीर में वो बेहद बोल्ड नज़र आईं। 

  • सोनाक्षी ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो नीले समुंदर के पास बैठी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है-
    Image Source : instagram: @aslisona

    सोनाक्षी ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो नीले समुंदर के पास बैठी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "हर बार जब मैं मालदीव से जाती हूं, मेरे दिल का एक टुकड़ा यहीं रह जाता है, जब तक हम दोबारा नहीं मिल लेते...।"

  • एक्ट्रेस ने सनसेट की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था-
    Image Source : instagram: @aslisona

    एक्ट्रेस ने सनसेट की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- "अगर मैं ये कहूं कि इस तस्वीर में कोई फिल्टर नहीं है तो क्या आप मेरा यकीन करेंगे?"

  • सोनाक्षी ने अपने वेकेशन में जमकर एन्जॉय किया है। उन्होंने एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की, जिसमें वो समुंदर के किनारे नज़र आ रही हैं। उन्होंने लिखा-
    Image Source : instagram: @aslisona

    सोनाक्षी ने अपने वेकेशन में जमकर एन्जॉय किया है। उन्होंने एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की, जिसमें वो समुंदर के किनारे नज़र आ रही हैं। उन्होंने लिखा- "पानी के अंदर बेहद खुश।"

  • वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही संजय दत्त और अजय देवगन के साथ 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नज़र आएंगी। इनके अलावा फिल्म में नोरा फतेही और शरद केलकर भी हैं। 1971 के भारत-पाक युद्ध पर आधारित यह फिल्म भारतीय वायु सेना के पायलट विजय कार्णिक और गुजरात के कच्छ जिले के मधपार गांव की 300 महिलाओं की कहानी बयां करती है, जिन्होंने भारत को यह युद्ध जीतने में अहम भूमिका निभाई थी। 
    Image Source : instagram: @aslisona

    वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही संजय दत्त और अजय देवगन के साथ 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नज़र आएंगी। इनके अलावा फिल्म में नोरा फतेही और शरद केलकर भी हैं। 1971 के भारत-पाक युद्ध पर आधारित यह फिल्म भारतीय वायु सेना के पायलट विजय कार्णिक और गुजरात के कच्छ जिले के मधपार गांव की 300 महिलाओं की कहानी बयां करती है, जिन्होंने भारत को यह युद्ध जीतने में अहम भूमिका निभाई थी।