Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. अमिताभ बच्चन के घर को किया जा रहा है सैनिटाइज, देखें घर की लेटेस्ट तस्वीरें

अमिताभ बच्चन के घर को किया जा रहा है सैनिटाइज, देखें घर की लेटेस्ट तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 12, 2020 14:44 IST
  • अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीएमसी की टीम उनके बंगले 'जलसा' पर पहुंच गई है। बंगले और गार्डन को सैनिटाइज किया जा रहा है। इसके अलावा हेल्थ वर्कर की टीम भी पहुंच गई है, जो अन्य स्टाफ का एंटीजन टेस्ट करेगी। बता दें कि बिग बी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि वो कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद अभिषेक ने भी बताया कि उनकी भी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 
    Image Source : INDIA TV

    अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीएमसी की टीम उनके बंगले 'जलसा' पर पहुंच गई है। बंगले और गार्डन को सैनिटाइज किया जा रहा है। इसके अलावा हेल्थ वर्कर की टीम भी पहुंच गई है, जो अन्य स्टाफ का एंटीजन टेस्ट करेगी। बता दें कि बिग बी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि वो कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद अभिषेक ने भी बताया कि उनकी भी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

  • जलसा के अलावा प्रतीक्षा और जनक बंगले कोभी सैनिटाइज किया जाएगा। जनक बंगले पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक का ऑफिस था, जहां कर्मचारी काम करते हैं। 
    Image Source : INDIA TV

    जलसा के अलावा प्रतीक्षा और जनक बंगले कोभी सैनिटाइज किया जाएगा। जनक बंगले पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक का ऑफिस था, जहां कर्मचारी काम करते हैं। 

  • बीएमसी के कर्मचारी अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर कंटेनमेंट जोन का बैनर लगाते हुए।
    Image Source : INDIA TV

    बीएमसी के कर्मचारी अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर कंटेनमेंट जोन का बैनर लगाते हुए।

  • बीएमसी कर्मचारी जलसा को सैनिटाइज करते हुए
    Image Source : INDIA TV

    बीएमसी कर्मचारी जलसा को सैनिटाइज करते हुए

  • इस बीच अमिताभ बच्चन का वीडियो मैसेज वायरल हो रहा है। अमिताभ ने इस वीडियो मैसेज में सभी से हौसला बनाए रखने की गुजारिश की। साथ ही अस्पताल में काम करे सभी डॉक्टर्स, नर्सों और स्टॉफ मेंबर्स का शुक्रिया भी किया। 
    Image Source : Twitter/JIGAR PANDAYA

    इस बीच अमिताभ बच्चन का वीडियो मैसेज वायरल हो रहा है। अमिताभ ने इस वीडियो मैसेज में सभी से हौसला बनाए रखने की गुजारिश की। साथ ही अस्पताल में काम करे सभी डॉक्टर्स, नर्सों और स्टॉफ मेंबर्स का शुक्रिया भी किया।