Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. Bollywood Latest Photos: सिद्धार्थ मल्होत्रा- जैकलीन फर्नांडिस एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए वहीं परिणीति चोपड़ा पिंक कलर के ड्रेस में आईं नजर

Bollywood Latest Photos: सिद्धार्थ मल्होत्रा- जैकलीन फर्नांडिस एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए वहीं परिणीति चोपड़ा पिंक कलर के ड्रेस में आईं नजर

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2019 10:36 IST
  • बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के प्रमोशन में खासा बिजी है। जैसा कि आपको पता है सिद्धार्थ ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

    बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के प्रमोशन में खासा बिजी है। जैसा कि आपको पता है सिद्धार्थ ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

  • जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा को देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

    जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा को देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

  • सिद्धार्थ और जैकलीन की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। उसके साथ ही दोनों के बीच एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें भी उतनी ही तेजी सामने आ रही हैं।

    सिद्धार्थ और जैकलीन की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। उसके साथ ही दोनों के बीच एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें भी उतनी ही तेजी सामने आ रही हैं।

  • एक तरफ जैकलीन हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं, उन्होंने ऑफ-शोल्डर व्हाइट जंपसूट के साथ हील्स कैरी किए हुए थे। तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा व्हाइट टीशर्ट के साथ ग्रीन और ब्लू कलर की जैकेट और व्हाइट शूज पहने नजर आएं
 

    एक तरफ जैकलीन हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं, उन्होंने ऑफ-शोल्डर व्हाइट जंपसूट के साथ हील्स कैरी किए हुए थे। तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा व्हाइट टीशर्ट के साथ ग्रीन और ब्लू कलर की जैकेट और व्हाइट शूज पहने नजर आएं

     

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

    बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

  • परिणीति चोपड़ा पिंक कलर की सेक्सी शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं। परिणीति चोपड़ा का ये बोल्ड और हॉट लुक उनके सभी फैंस को काफी पसंद आया है। बता दें कि परिणीति चोपड़ा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आने वाली हैं।

    परिणीति चोपड़ा पिंक कलर की सेक्सी शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं। परिणीति चोपड़ा का ये बोल्ड और हॉट लुक उनके सभी फैंस को काफी पसंद आया है। बता दें कि परिणीति चोपड़ा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आने वाली हैं।