Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. Paris Hilton: हॉलीवुड स्टार पेरिस हिल्टन पहुंचीं इंडिया, फैंस का प्यार देख खींचने लगीं उनकी तस्वीरें

Paris Hilton: हॉलीवुड स्टार पेरिस हिल्टन पहुंचीं इंडिया, फैंस का प्यार देख खींचने लगीं उनकी तस्वीरें

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam Published on: October 19, 2022 22:47 IST
  • स्टाइल क़्वीन कही जाने वाली हॉलीवुड की सिंगर और एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन आज मुंबई आई हैं। खबरों की मानें तो तो वो अपने एक नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में इंडिया आई हैं।
    Image Source : Viral Bhayani
    स्टाइल क़्वीन कही जाने वाली हॉलीवुड की सिंगर और एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन आज मुंबई आई हैं। खबरों की मानें तो तो वो अपने एक नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में इंडिया आई हैं।
  • पेरिस हिल्टन की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस ने मुंबई एयरपोर्ट पर भीड़ लगा दी। यहाँ तक की कुछ फैंस तो उनके नाम का बैनर भी लेकर आए थे। यकीनन इंडियन फैंस का ये प्यार देखकर पेरिस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं होगा।
    Image Source : Viral Bhayani
    पेरिस हिल्टन की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस ने मुंबई एयरपोर्ट पर भीड़ लगा दी। यहाँ तक की कुछ फैंस तो उनके नाम का बैनर भी लेकर आए थे। यकीनन इंडियन फैंस का ये प्यार देखकर पेरिस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं होगा।
  • तस्वीरों में पेरिस हिल्टन ने ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ व्हाइट शूज कैरी किए हैं। साथ ही दो चोटी बनाकर उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट किया है।
    Image Source : Viral Bhayani
    तस्वीरों में पेरिस हिल्टन ने ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ व्हाइट शूज कैरी किए हैं। साथ ही दो चोटी बनाकर उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट किया है।
  • एयरपोर्ट पर फैंस की इतनी ज़्यादा भीड़ देखकर पेरिस हिल्टन काफी चकित हो गयीं और अपने मोबाइल से ही फैंस की तस्वीरें क्लिक करने लगीं। ये चौथी बार है जब पेरिस भारत आई हैं।
    Image Source : Viral Bhayani
    एयरपोर्ट पर फैंस की इतनी ज़्यादा भीड़ देखकर पेरिस हिल्टन काफी चकित हो गयीं और अपने मोबाइल से ही फैंस की तस्वीरें क्लिक करने लगीं। ये चौथी बार है जब पेरिस भारत आई हैं।
  • पेरिस हिल्टन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें भारत से बेहद प्यार है। उन्हें यहां के लोग, यहां की संस्कृति और खाना इस कदर पसंद है कि वह यहां बार-बार आना चाहेंगी।
    Image Source : Viral Bhayani
    पेरिस हिल्टन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें भारत से बेहद प्यार है। उन्हें यहां के लोग, यहां की संस्कृति और खाना इस कदर पसंद है कि वह यहां बार-बार आना चाहेंगी।