Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. 'आप की अदालत' के 25 साल: मॉल ऑफ अमृतसर से ‘सेलिब्रिटी’ जनता की खूबसूरत तस्वीरें

'आप की अदालत' के 25 साल: मॉल ऑफ अमृतसर से ‘सेलिब्रिटी’ जनता की खूबसूरत तस्वीरें

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: October 04, 2018 19:48 IST
  • इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के 25 साल पूरे हो चुके हैं। इस अवसर पर इंडिया टीवी देश की जनता के लिए सेलिब्रिटी बनने का एक खास मौका लेकर आया है।

    इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के 25 साल पूरे हो चुके हैं। इस अवसर पर इंडिया टीवी देश की जनता के लिए सेलिब्रिटी बनने का एक खास मौका लेकर आया है।

  • इंडिया टीवी ने अमृतसर में स्थित मॉल ऑफ अमृतसर में 'आप की अदालत' का सेट लगाया। इस सेट पर बने कठघरे में बैठकर जनता में सेलिब्रिटी जैसी फीलिंग आई।

    इंडिया टीवी ने अमृतसर में स्थित मॉल ऑफ अमृतसर में 'आप की अदालत' का सेट लगाया। इस सेट पर बने कठघरे में बैठकर जनता में सेलिब्रिटी जैसी फीलिंग आई।

  • इस मशहूर शो के सेट पर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा का भी कट आउट लगाया गया है। यहां पर आप की अदालत के इस सेट पर जनता तस्वीरें खिंचा सकती है।

    इस मशहूर शो के सेट पर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा का भी कट आउट लगाया गया है। यहां पर आप की अदालत के इस सेट पर जनता तस्वीरें खिंचा सकती है।

  • रजत शर्मा देश के सबसे मशहूर टीवी न्यूज शो 'आप की अदालत' को होस्ट करते हैं। इस शो की लोकप्रियता पिछले 25 सालों से बढ़ती ही जा रही है।

    रजत शर्मा देश के सबसे मशहूर टीवी न्यूज शो 'आप की अदालत' को होस्ट करते हैं। इस शो की लोकप्रियता पिछले 25 सालों से बढ़ती ही जा रही है।

  • पिछले 25 सालों में देशभर के दर्शकों ने ‘आप की अदालत’ को जबर्दस्त प्यार दिया है। इस शो के जरिए हजारों दर्शकों को तमाम सेलिब्रिटीज को करीब से देखने का मौका मिला है।

    पिछले 25 सालों में देशभर के दर्शकों ने ‘आप की अदालत’ को जबर्दस्त प्यार दिया है। इस शो के जरिए हजारों दर्शकों को तमाम सेलिब्रिटीज को करीब से देखने का मौका मिला है।

  • आप भी बतौर ऑडियंस ‘आप की अदालत’ का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ अपने शहर में लगे किसी मशहूर मॉल के 'आप की अदालत' के सेट (कट आउट) पर जाकर तस्वीरें खिंचानी है और हमें भेज देनी हैं। 

    आप भी बतौर ऑडियंस ‘आप की अदालत’ का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ अपने शहर में लगे किसी मशहूर मॉल के 'आप की अदालत' के सेट (कट आउट) पर जाकर तस्वीरें खिंचानी है और हमें भेज देनी हैं।