Sunday, May 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. PICS: तस्वीरों से समझिए आखिर क्यों चली गई आदित्य की जान

PICS: तस्वीरों से समझिए आखिर क्यों चली गई आदित्य की जान

India TV News Desk
Updated on: May 10, 2016 18:17 IST
  • आदित्य सचदेवा की हत्या के आरोपी रॉकी को देर रात पुलिस ने बिहार के बोधगया से गिरफ़्तार कर लिया है। यहां रॉकी अपने पिता बिंदी यादव के हॉट मिक्सर प्लांट में छिपा हुआ था। वारदात के बाद से रॉकी फ़रार हो गया था। गया पुलिस ने करीब 60 घंटे की मशक्कत के बाद रॉकी को गिरफ़्तार करने में कामयाबी पायी है।
    Image Source : PTI
    आदित्य सचदेवा की हत्या के आरोपी रॉकी को देर रात पुलिस ने बिहार के बोधगया से गिरफ़्तार कर लिया है। यहां रॉकी अपने पिता बिंदी यादव के हॉट मिक्सर प्लांट में छिपा हुआ था। वारदात के बाद से रॉकी फ़रार हो गया था। गया पुलिस ने करीब 60 घंटे की मशक्कत के बाद रॉकी को गिरफ़्तार करने में कामयाबी पायी है।
  • बताया जा रहा है कि आदित्य सचदेवा की गाड़ी ने रॉकी की महंगी गाड़ी को ओवरटेक किया था जिसके बाद गुस्से में रॉकी ने गोली चला दी। गोली आदित्य की गाड़ी के पिछले शीशे को तोड़ती हुई आदित्य के सिर में जा लगी और उसकी मौत हो गयी।
    Image Source : PTI
    बताया जा रहा है कि आदित्य सचदेवा की गाड़ी ने रॉकी की महंगी गाड़ी को ओवरटेक किया था जिसके बाद गुस्से में रॉकी ने गोली चला दी। गोली आदित्य की गाड़ी के पिछले शीशे को तोड़ती हुई आदित्य के सिर में जा लगी और उसकी मौत हो गयी।
  • रोड रेज की घटनाएं देश के अलग अलग शहरों में आए दिन होती हैं लेकिन ये कहानी उन सबसे थोड़ी अलग है। मामूली सी बात पर एक दबंग परिवार के बिगड़ैल बेटे ने एक हंसते खेलते परिवार का चिराग बुझा दिया।
    Image Source : PTI
    रोड रेज की घटनाएं देश के अलग अलग शहरों में आए दिन होती हैं लेकिन ये कहानी उन सबसे थोड़ी अलग है। मामूली सी बात पर एक दबंग परिवार के बिगड़ैल बेटे ने एक हंसते खेलते परिवार का चिराग बुझा दिया।
  • पुलिस ने मनोरमा देवी पर काफी दबाव बनाया था साथ ही किसी तरह का राजनीतिक सपोर्ट नहीं मिलने पर रॉकी का पता चल पाया।
    Image Source : PTI
    पुलिस ने मनोरमा देवी पर काफी दबाव बनाया था साथ ही किसी तरह का राजनीतिक सपोर्ट नहीं मिलने पर रॉकी का पता चल पाया।
  • रॉकी के पिता बिंदेश्वरी प्रसाद यादव और मनोरमा देवी के अंगरक्षक राजेश कुमार को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। गया की एक अदालत ने उन दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।
    Image Source : PTI
    रॉकी के पिता बिंदेश्वरी प्रसाद यादव और मनोरमा देवी के अंगरक्षक राजेश कुमार को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। गया की एक अदालत ने उन दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।
  • गया की एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि पुलिस ने प्रेस कांफ्रेस कर पूरे मामले की जानकारी दी है। एसएसपी के मुताबिक रॉकी से पूछताछ अभी जारी है, जिसके आधार पर चार्जशीट दाखिल की जाएगी।
    Image Source : PTI
    गया की एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि पुलिस ने प्रेस कांफ्रेस कर पूरे मामले की जानकारी दी है। एसएसपी के मुताबिक रॉकी से पूछताछ अभी जारी है, जिसके आधार पर चार्जशीट दाखिल की जाएगी।
  • आदित्य बोधगया में एक बर्थडे पार्टी से अपने चार दोस्तों के साथ स्विफ्ट कार में लौट रहा था। रॉकी लैंड रोवर डिस्कवरी में था। तभी स्विफ्ट कार ने उसे ओवरटेक किया, बस इसी बात पर रॉकी आग बबूला हो गया। उसने आदित्य की गाड़ी का पीछा किया। घबराकर आदित्य के दोस्त ने गाड़ी लेकर भागने की कोशिश की तो रॉकी ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी।
    Image Source : PTI
    आदित्य बोधगया में एक बर्थडे पार्टी से अपने चार दोस्तों के साथ स्विफ्ट कार में लौट रहा था। रॉकी लैंड रोवर डिस्कवरी में था। तभी स्विफ्ट कार ने उसे ओवरटेक किया, बस इसी बात पर रॉकी आग बबूला हो गया। उसने आदित्य की गाड़ी का पीछा किया। घबराकर आदित्य के दोस्त ने गाड़ी लेकर भागने की कोशिश की तो रॉकी ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी।
  • फिलहाल पुलिस की एक टीम रॉकी के पिस्टल के लाइसेंस और लैंड रोवर गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के वेरिफिकेशन के लिए दिल्ली पहुंची हुई है।
    Image Source : PTI
    फिलहाल पुलिस की एक टीम रॉकी के पिस्टल के लाइसेंस और लैंड रोवर गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के वेरिफिकेशन के लिए दिल्ली पहुंची हुई है।