Saturday, May 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. जानें क्यों पुरुषों को पसंद आती है डेटिंग में महिलाओं की पहल

जानें क्यों पुरुषों को पसंद आती है डेटिंग में महिलाओं की पहल

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: May 23, 2016 14:04 IST
  • भले ही पुरुषों को इश्क के मामले में बोल्ड कहा जाता हो लेकिन एक सर्वे में बात पता चली है कि वो िंतज़ार करते हैं कि महिलाओं पहले पहल करे।
    भले ही पुरुषों को इश्क के मामले में बोल्ड कहा जाता हो लेकिन एक सर्वे में बात पता चली है कि वो िंतज़ार करते हैं कि महिलाओं पहले पहल करे।
  • सर्वे में बाग लेने वाले पुरुषों में से 62 प्रतिशत ने स्वीकार किया है कि डेटिंग में उन्होंने पहल की थी लेकिन वह ज्यादा खुश नही थे।
    सर्वे में बाग लेने वाले पुरुषों में से 62 प्रतिशत ने स्वीकार किया है कि डेटिंग में उन्होंने पहल की थी लेकिन वह ज्यादा खुश नही थे।
  • सर्वे में ये बात भी सामने आई कि महिलाएं जेट पर परुष को किन कपड़ों में देखना पसंद करती हैं। 91 प्रतिशत महिलाएं पुरुष को डेटिंग पर सफेद टीशर्ट और नीली जीन्स में देखना पसंद करती हैं। मज़े की बात ये है कि पुरुषों को ये कपड़े पसंद हैं।
    सर्वे में ये बात भी सामने आई कि महिलाएं जेट पर परुष को किन कपड़ों में देखना पसंद करती हैं। 91 प्रतिशत महिलाएं पुरुष को डेटिंग पर सफेद टीशर्ट और नीली जीन्स में देखना पसंद करती हैं। मज़े की बात ये है कि पुरुषों को ये कपड़े पसंद हैं।
  • सर्वेक्षण के मुताबिक महिलाएं डेटिंग पर जाने से पहले सोशल मीडिया पर अपने पुरुष मित्र की पोस्ट देखती हैं। इस बात की तस्दीक 51 प्रतिशत पुरुषों ने भी की है।
    सर्वेक्षण के मुताबिक महिलाएं डेटिंग पर जाने से पहले सोशल मीडिया पर अपने पुरुष मित्र की पोस्ट देखती हैं। इस बात की तस्दीक 51 प्रतिशत पुरुषों ने भी की है।
  • 83 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि उन्हें टैटू वाले पुरुष पसंद आते हैं जबकि 89 प्रतिशत पुरुषों को ऐसी महिलाएं पसंद हैं जिनके शरीर पर टैटू बने होते हैं।
    83 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि उन्हें टैटू वाले पुरुष पसंद आते हैं जबकि 89 प्रतिशत पुरुषों को ऐसी महिलाएं पसंद हैं जिनके शरीर पर टैटू बने होते हैं।
  • डेटिंग पर जाने पर बिल देने के मामले में 52 प्रतिशत महिलाएं बिल बराबरी से बांटना चाहती हैं जबकि 45 प्रतिशत महिलाएं मानती हैं कि कम से कम पहली डेट पर तो पुरुष को ही बिल देना चाहिए।
    डेटिंग पर जाने पर बिल देने के मामले में 52 प्रतिशत महिलाएं बिल बराबरी से बांटना चाहती हैं जबकि 45 प्रतिशत महिलाएं मानती हैं कि कम से कम पहली डेट पर तो पुरुष को ही बिल देना चाहिए।
  • सर्वेक्षण में एक और बात प्रमुखता से सामने आई कि सांसों की दरुगध से पुरुष और महिलाएं दोनों समान रूप से दूर रहते हैं।
    सर्वेक्षण में एक और बात प्रमुखता से सामने आई कि सांसों की दरुगध से पुरुष और महिलाएं दोनों समान रूप से दूर रहते हैं।
  • सर्वेक्षण में यह पाया गया कि महिलाओं के लिए डेट एक ऐसा मौका होता है जिस दौरान वे पुरुषों को अच्छी तरह नापतौल के देखती हैं।
    सर्वेक्षण में यह पाया गया कि महिलाओं के लिए डेट एक ऐसा मौका होता है जिस दौरान वे पुरुषों को अच्छी तरह नापतौल के देखती हैं।
  • पुरुषों के लिए ये बेहद ज़रुरी है कि वे अपनी महिला दोस्त में ख़ूब दिलचस्पी दिखाएं क्योंकि उन्हें ये पसंद आता है।
    पुरुषों के लिए ये बेहद ज़रुरी है कि वे अपनी महिला दोस्त में ख़ूब दिलचस्पी दिखाएं क्योंकि उन्हें ये पसंद आता है।
  • सर्वेक्षण के अनुसार यह भी पाया गया कि महिलाओं को डेटिंग का समय हो और उनका दोस्त फ़ोन पर बिज़ी रहे, बेहद नागवार गुज़रता है।
    सर्वेक्षण के अनुसार यह भी पाया गया कि महिलाओं को डेटिंग का समय हो और उनका दोस्त फ़ोन पर बिज़ी रहे, बेहद नागवार गुज़रता है।