Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इंटरनेशनल
  4. इमरान खान पर चली गोली, रैली में फायरिंग के बाद खून से सने दिखे PTI सांसद, देखें घायलों की तस्वीरें

इमरान खान पर चली गोली, रैली में फायरिंग के बाद खून से सने दिखे PTI सांसद, देखें घायलों की तस्वीरें

Swayam Prakash Written By: Swayam Prakash @swayamniranjan_ Updated on: November 04, 2022 6:13 IST
  • पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के विरोध मार्च के दौरान फायरिंग हो गई। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में उनके कंटेनर-ट्रक पर हमला किया गया। इस जानलेवा हमले में इमरान खान घायल हो गए। बताया जा रहा है कि इमरान खान को पैर में गोली लगी है। पाकिस्तानी मीडिया की खबरों में यह जानकारी दी गई है। वहीं इस फायरिंग में एक की मौत हुई है जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं।
    Image Source : Pakistan Media
    पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के विरोध मार्च के दौरान फायरिंग हो गई। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में उनके कंटेनर-ट्रक पर हमला किया गया। इस जानलेवा हमले में इमरान खान घायल हो गए। बताया जा रहा है कि इमरान खान को पैर में गोली लगी है। पाकिस्तानी मीडिया की खबरों में यह जानकारी दी गई है। वहीं इस फायरिंग में एक की मौत हुई है जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं।
  • बताया जा रहा है कि घटना पंजाब के वजीराबाद कस्बे के अल्लाहवाला चौक के पास हुई। जियो टीवी के फुटेज के अनुसार 70 साल के इमरान खान के दोनो पैर में गोली लगी है। हमले के समय वह जिस कंटेनर में सवार थे, उससे उतार कर पुलिस उन्हें एक बुलेट प्रूफ वाहन में ले गई। चैनल के अनुसार एक व्यक्ति को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले गई है।
    Image Source : Geo News Pakistan
    बताया जा रहा है कि घटना पंजाब के वजीराबाद कस्बे के अल्लाहवाला चौक के पास हुई। जियो टीवी के फुटेज के अनुसार 70 साल के इमरान खान के दोनो पैर में गोली लगी है। हमले के समय वह जिस कंटेनर में सवार थे, उससे उतार कर पुलिस उन्हें एक बुलेट प्रूफ वाहन में ले गई। चैनल के अनुसार एक व्यक्ति को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले गई है।
  • शुरु में बताया गया था कि इमरान खान सुरक्षित हैं जबकि कुछ लोग घायल हुए हैं। हालांकि, बाद में पता चला कि इस हमले में इमरान खान भी घायल हो गए और उनके पैर में गोली लगी है। ऐसी भी खबरें हैं कि खान के करीबी सीनेटर फैसल जावेद भी इस हमले में घायल हुए हैं।
    Image Source : Pakistan Media
    शुरु में बताया गया था कि इमरान खान सुरक्षित हैं जबकि कुछ लोग घायल हुए हैं। हालांकि, बाद में पता चला कि इस हमले में इमरान खान भी घायल हो गए और उनके पैर में गोली लगी है। ऐसी भी खबरें हैं कि खान के करीबी सीनेटर फैसल जावेद भी इस हमले में घायल हुए हैं।
  • फायरिंग में इमरान खान की पार्टी के 2 नेता भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व रेल मंत्री शेख रशीद मामूली रूप से घायल हैं। इमरान की पार्टी के नेता फवाद चौधरी के मुताबिक इमरान खान पर AK-47 से फायरिंग की गई है।
    Image Source : Pakistan media
    फायरिंग में इमरान खान की पार्टी के 2 नेता भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व रेल मंत्री शेख रशीद मामूली रूप से घायल हैं। इमरान की पार्टी के नेता फवाद चौधरी के मुताबिक इमरान खान पर AK-47 से फायरिंग की गई है।
  • इमरान खान की आजादी मार्च में फायरिंग हुई है। इस हमले में इमरान खान के पैर में गोली लगी है। बताया जा रहा है कि जब इमरान खान पर फूल बरसाए जा रहे थे, तभी ने एक हमलावर ने इमरान खान को निशाना बना कर फायरिंग की कोशिश की।
    Image Source : Pakistan Media
    इमरान खान की आजादी मार्च में फायरिंग हुई है। इस हमले में इमरान खान के पैर में गोली लगी है। बताया जा रहा है कि जब इमरान खान पर फूल बरसाए जा रहे थे, तभी ने एक हमलावर ने इमरान खान को निशाना बना कर फायरिंग की कोशिश की।
  • इमरान के समर्थकों ने हमलावर को देख लिया और उसका हाथ झिटक दिया, जिससे इमरान खान के पैर में गोली लगी। खबरों के मुताबिक इमरान के दोनों पैर में गोली लगी है। इमरान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो फिलहाल खतरे से बाहर हैं।
    Image Source : Pakistan Media
    इमरान के समर्थकों ने हमलावर को देख लिया और उसका हाथ झिटक दिया, जिससे इमरान खान के पैर में गोली लगी। खबरों के मुताबिक इमरान के दोनों पैर में गोली लगी है। इमरान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो फिलहाल खतरे से बाहर हैं।
  • अस्पताल से फायरिंग में घायल हुए लोगों की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उस वक्त वहां क्या मंजर रहा होगा। इस हमले में 7 लोग जख्मी हुए हैं जिसमें इमरान की पार्टी के दो नेता भी हैं, जबकि एक शख्स की मौत हो गई है।
    Image Source : Pakistan Media
    अस्पताल से फायरिंग में घायल हुए लोगों की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उस वक्त वहां क्या मंजर रहा होगा। इस हमले में 7 लोग जख्मी हुए हैं जिसमें इमरान की पार्टी के दो नेता भी हैं, जबकि एक शख्स की मौत हो गई है।