Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इंटरनेशनल
  4. IPL Auction 2021: आर्यन खान पहली बार आईपीएल ऑक्शन में हुए शामिल, जाह्नवी मेहता भी रहीं मौजूद

IPL Auction 2021: आर्यन खान पहली बार आईपीएल ऑक्शन में हुए शामिल, जाह्नवी मेहता भी रहीं मौजूद

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 18, 2021 18:35 IST
  • दुनिया के सबसे मशहूर क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी चेन्नई में हो रही है। हर साल की तरह इस साल भी सभी अपनी-अपनी टीम के लिए बेस्ट खिलाड़ी चुनने में लगे हुए हैं। 
    Image Source : TWITTER/KolkataKnightRiders

    दुनिया के सबसे मशहूर क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी चेन्नई में हो रही है। हर साल की तरह इस साल भी सभी अपनी-अपनी टीम के लिए बेस्ट खिलाड़ी चुनने में लगे हुए हैं। 

  • आईपीएल में कई ऐसी टीम भी हैं जिन्हें फिल्मी सितारों ने खरीदा है। इन्हीं में से एक टीम है 'कोलकाता नाइट राइडर्स', इस टीम के ओनर शाहरुख खान और जूही चावला के पति जय मेहता हैं। हर साल शाहरुख खुद ऑक्शन में हिस्सा लेते थे। लेकिन, इस बार उनकी जगह उनके बेटे आर्यन खान इवेंट में नजर आए। 
    Image Source : TWITTER/KolkataKnightRiders

    आईपीएल में कई ऐसी टीम भी हैं जिन्हें फिल्मी सितारों ने खरीदा है। इन्हीं में से एक टीम है 'कोलकाता नाइट राइडर्स', इस टीम के ओनर शाहरुख खान और जूही चावला के पति जय मेहता हैं। हर साल शाहरुख खुद ऑक्शन में हिस्सा लेते थे। लेकिन, इस बार उनकी जगह उनके बेटे आर्यन खान इवेंट में नजर आए। 

  • कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की गई जिसमें आर्यन खान केकेआर की टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं।  
    Image Source : TWITTER/KolkataKnightRiders

    कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की गई जिसमें आर्यन खान केकेआर की टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं।  

  • इसके अलावा इस इवेंट में जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता भी नजर आईं। जान्हवी आईपीएल ऑक्शन में पहले भी कई बार नजर आ चुकी हैं। केकेआर की टीम ने नीलामी से पहले अपने ट्विटर हैंडल से जान्हवी मेहता की तस्वीर शेयर कर उन्हें आईपीएल में बोली लगाने वालों में सबसे युवा बताया।  
    Image Source : TWITTER/KolkataKnightRiders

    इसके अलावा इस इवेंट में जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता भी नजर आईं। जान्हवी आईपीएल ऑक्शन में पहले भी कई बार नजर आ चुकी हैं। केकेआर की टीम ने नीलामी से पहले अपने ट्विटर हैंडल से जान्हवी मेहता की तस्वीर शेयर कर उन्हें आईपीएल में बोली लगाने वालों में सबसे युवा बताया।  

  • वहीं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी आईपीएल ऑक्शन में नजर आईं। प्रीति 'किंग्स इलेवन पंजाब', टीम की मालकिन है जिसका नाम बदलकर अब 'पंजाब किग्स' कर दिया गया है।  
    Image Source : TWITTER/KolkataKnightRiders

    वहीं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी आईपीएल ऑक्शन में नजर आईं। प्रीति 'किंग्स इलेवन पंजाब', टीम की मालकिन है जिसका नाम बदलकर अब 'पंजाब किग्स' कर दिया गया है।