Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. बारिश के चलते रद्द हुआ भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच, देखें तस्वीरें

बारिश के चलते रद्द हुआ भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच, देखें तस्वीरें

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 12, 2020 18:20 IST
  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुरुवार को धर्मशाला स्टेडियम में खेले जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है। 
 
    Image Source : BCCI

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुरुवार को धर्मशाला स्टेडियम में खेले जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है। 

     

  • बारिश के कारण मैच भी टॉस भी संभव नहीं हो पाया और एक भी गेंद फेंके बिना ही इसे रद्द कर दिया गया। बारिश रुक-रुक कर हो रही थी और इस कारण मैदान गीला होने कारण अंत में इसे रद्द करने का ही फैसला लिया गया।
    Image Source : BCCI

    बारिश के कारण मैच भी टॉस भी संभव नहीं हो पाया और एक भी गेंद फेंके बिना ही इसे रद्द कर दिया गया। बारिश रुक-रुक कर हो रही थी और इस कारण मैदान गीला होने कारण अंत में इसे रद्द करने का ही फैसला लिया गया।

  • मौसम विभाग ने पहले ही बारिश की भविष्यवाणी की थी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका की टीम जब सितंबर 2019 में भारत दौरे पर आई थी तो टी-20 सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था और वह मैच भी बारिश के कारण टॉस हुए बिना ही रद्द हो गया था।
    Image Source : BCCI

    मौसम विभाग ने पहले ही बारिश की भविष्यवाणी की थी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका की टीम जब सितंबर 2019 में भारत दौरे पर आई थी तो टी-20 सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था और वह मैच भी बारिश के कारण टॉस हुए बिना ही रद्द हो गया था।

  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अब दूसरा मैच 15 मार्च को लखनऊ में और तीसरा 18 मार्च को कोलकाता में खेला जाएगा।
    Image Source : BCCI

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अब दूसरा मैच 15 मार्च को लखनऊ में और तीसरा 18 मार्च को कोलकाता में खेला जाएगा।