Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ एक मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ एक मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma Published on: September 07, 2023 0:09 IST
  • एशिया कप के अपने पहले मैच में टीम इंडिया ने बारिश के चलते एक ड्रॉ खेला। लेकिन इस मैच में ईशान किशन के बल्ले से खूब रन निकले। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी पारी खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज कौन से हैं।
    Image Source : Getty
    एशिया कप के अपने पहले मैच में टीम इंडिया ने बारिश के चलते एक ड्रॉ खेला। लेकिन इस मैच में ईशान किशन के बल्ले से खूब रन निकले। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी पारी खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज कौन से हैं।
  • एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड ईशान किशन के नाम दर्ज हो गया है। ईशान किशन ने पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की पारी खेली।
    Image Source : Getty
    एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड ईशान किशन के नाम दर्ज हो गया है। ईशान किशन ने पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की पारी खेली।
  • पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी पारी खेलने के मामले में महेंद्र सिंह धोनी दूसरे नंबर पर हैं।  महेंद्र सिंह ने एशिया कप 2008 में पाकिस्तान के खिलाफ 76 रनों की पारी खेली थी।
    Image Source : Getty
    पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी पारी खेलने के मामले में महेंद्र सिंह धोनी दूसरे नंबर पर हैं। महेंद्र सिंह ने एशिया कप 2008 में पाकिस्तान के खिलाफ 76 रनों की पारी खेली थी।
  • पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी पारी खेलने के मामले में सुरिन्दर खन्ना तीसरे नंबर पर हैं। सुरिन्दर खन्ना खन्ना ने एशिया कप 1984 में पाकिस्तान के खिलाफ 56 रनों की पारी खेली थी।
    Image Source : Getty
    पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी पारी खेलने के मामले में सुरिन्दर खन्ना तीसरे नंबर पर हैं। सुरिन्दर खन्ना खन्ना ने एशिया कप 1984 में पाकिस्तान के खिलाफ 56 रनों की पारी खेली थी।
  • महेंद्र सिंह धोनी की गिनती भारत के सबसे सफल विकेटकीपर्स में होती है। महेंद्र सिंह धोनी ने एशिया कप 2010 में पाकिस्तान के खिलाफ 56 रनों की पारी खेली थी।
    Image Source : Getty
    महेंद्र सिंह धोनी की गिनती भारत के सबसे सफल विकेटकीपर्स में होती है। महेंद्र सिंह धोनी ने एशिया कप 2010 में पाकिस्तान के खिलाफ 56 रनों की पारी खेली थी।
  • एशिया कप के अगले मुकाबले में सुपर 4 में टीम इंडिया का सामना पाकिस्तान के खिलाफ होना है। पिछली बार सुपर 4 में ही बाहर होने वाली टीम इंडिया इस साल खिताब जीतना चाहेगी।
    Image Source : Getty
    एशिया कप के अगले मुकाबले में सुपर 4 में टीम इंडिया का सामना पाकिस्तान के खिलाफ होना है। पिछली बार सुपर 4 में ही बाहर होने वाली टीम इंडिया इस साल खिताब जीतना चाहेगी।