Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IPL 2023 Points Table: हार के बाद भी RR को नहीं हुआ नुकसान, ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की रेस में कौन शामिल

IPL 2023 Points Table: हार के बाद भी RR को नहीं हुआ नुकसान, ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की रेस में कौन शामिल

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4 Published on: April 19, 2023 23:42 IST
  • आईपीएल 2023 के 26वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 10 रनों से हराय दिया इसके बावजूद पॉइंट्स टेबल में टीम पहले स्थान पर बरकरार है।
    Image Source : pti
    आईपीएल 2023 के 26वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 10 रनों से हराय दिया इसके बावजूद पॉइंट्स टेबल में टीम पहले स्थान पर बरकरार है।
  • लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी अब राजस्थान की बराबरी करते हुए 6 मैचों में से 4 जीत और 2 हार के बाद 8 अंक हासिल कर लिए हैं। जीत के बावजूद टीम दूसरे स्थान पर बरकरार है।
    Image Source : AP
    लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी अब राजस्थान की बराबरी करते हुए 6 मैचों में से 4 जीत और 2 हार के बाद 8 अंक हासिल कर लिए हैं। जीत के बावजूद टीम दूसरे स्थान पर बरकरार है।
  • वहीं सीएसके तीसरे, गुजरात टाइटंस चौथे, पंजाब किंग्स पांचवें और मुंबई इंडियंस छठे स्थान पर है। इन सभी टीमों के 5-5 मैचों में 3-3 जीत के बाद 6-6 अंक हैं। लेकिन नेट रन रेट में सीएसके आगे है।
    Image Source : AP
    वहीं सीएसके तीसरे, गुजरात टाइटंस चौथे, पंजाब किंग्स पांचवें और मुंबई इंडियंस छठे स्थान पर है। इन सभी टीमों के 5-5 मैचों में 3-3 जीत के बाद 6-6 अंक हैं। लेकिन नेट रन रेट में सीएसके आगे है।
  • आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पांच में से 3-3 मैच गंवाए हैं। दोनों टीमों के 4-4 अंक हैं। आरसीबी 8वें व हैदराबाद 9वें स्थान पर है।
    Image Source : AP
    आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पांच में से 3-3 मैच गंवाए हैं। दोनों टीमों के 4-4 अंक हैं। आरसीबी 8वें व हैदराबाद 9वें स्थान पर है।
  • दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने शुरुआती पांचों मुकाबले हारने के बाद पॉइंट्स टेबल में 10वें यानी आखिरी स्थान पर है। टीम को अभी खाता खोलना होगा।
    Image Source : AP
    दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने शुरुआती पांचों मुकाबले हारने के बाद पॉइंट्स टेबल में 10वें यानी आखिरी स्थान पर है। टीम को अभी खाता खोलना होगा।
  • ऑरेंज कैप की रेस में 5 मैचों में 259 रन बनाकर फाफ डु प्लेसिस टॉप पर हैं। तो दूसरे स्थान पर हैं राजस्थान के जोस बटलर जिन्होंने 6 मैचों में 244 रन बनाए हैँ।
    Image Source : BCCI
    ऑरेंज कैप की रेस में 5 मैचों में 259 रन बनाकर फाफ डु प्लेसिस टॉप पर हैं। तो दूसरे स्थान पर हैं राजस्थान के जोस बटलर जिन्होंने 6 मैचों में 244 रन बनाए हैँ।
  • पर्पल कैप की लिस्ट में राजस्थान और लखनऊ के मैच से पहले युजवेंद्र चहल टॉप पर थे और दूसरे स्थान पर थे मार्क वुड। हालांकि दोनों के 11-11 विकेट थे। पर चहल को इस मैच में ना विकेट मिले और वह महंगे साबित हुए। इसी कारण इस मैच में ना खेलकर भी पर्पल कैप की लिस्ट में वुड टॉप पर आ गए।
    Image Source : AP
    पर्पल कैप की लिस्ट में राजस्थान और लखनऊ के मैच से पहले युजवेंद्र चहल टॉप पर थे और दूसरे स्थान पर थे मार्क वुड। हालांकि दोनों के 11-11 विकेट थे। पर चहल को इस मैच में ना विकेट मिले और वह महंगे साबित हुए। इसी कारण इस मैच में ना खेलकर भी पर्पल कैप की लिस्ट में वुड टॉप पर आ गए।