Saturday, May 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IPL 2023 में अभी तक एक भी मैच नहीं खेल सके ये स्टार खिलाड़ी, बेंच पर ही कट रहा समय

IPL 2023 में अभी तक एक भी मैच नहीं खेल सके ये स्टार खिलाड़ी, बेंच पर ही कट रहा समय

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh Published on: April 28, 2023 15:04 IST
  • IPL 2023 में अभी तक एक भी मैच नहीं खेल सके ये स्टार खिलाड़ी, बेंच पर ही कट रहा समय
    Image Source : pti
    IPL 2023 में अभी तक एक भी मैच नहीं खेल सके ये स्टार खिलाड़ी, बेंच पर ही कट रहा समय
  • क्विंटन डी कॉक इस साल आईपीएल में एक भी मैच नहीं खेल सके हैं। लखनऊ की टीम का हिस्सा डी कॉक को कप्तान केएल राहुल ने एक भी मैच में मौका नहीं दिया है। डी कॉक पिछले सीजन लखनऊ के लिए खेलते हुए शतक भी लगा चुके हैं। डी कॉक की जगह इस साल काइल मेयर को खिलाया जा रहा है।
    Image Source : IPL
    क्विंटन डी कॉक इस साल आईपीएल में एक भी मैच नहीं खेल सके हैं। लखनऊ की टीम का हिस्सा डी कॉक को कप्तान केएल राहुल ने एक भी मैच में मौका नहीं दिया है। डी कॉक पिछले सीजन लखनऊ के लिए खेलते हुए शतक भी लगा चुके हैं। डी कॉक की जगह इस साल काइल मेयर को खिलाया जा रहा है।
  • लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा डेनियल सैम्स का भी समय बेंच पर कट रहा है। स्टार खिलाड़ी डेनियल सैम्स को कप्तान राहुल ने एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया है। इसके अलावा सैम्स के रिकॉर्ड पर एक नजर डाले तो 123 टी20 मैचों में 149.64 की स्ट्राइक रेट से 1141 रन बनाए हैं। वहीं 142 विकेट भी लिए हैं। सैम्स इस फॉर्मेट के पर्फेक्ट ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं।
    Image Source : IPL
    लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा डेनियल सैम्स का भी समय बेंच पर कट रहा है। स्टार खिलाड़ी डेनियल सैम्स को कप्तान राहुल ने एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया है। इसके अलावा सैम्स के रिकॉर्ड पर एक नजर डाले तो 123 टी20 मैचों में 149.64 की स्ट्राइक रेट से 1141 रन बनाए हैं। वहीं 142 विकेट भी लिए हैं। सैम्स इस फॉर्मेट के पर्फेक्ट ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं।
  • मुंबई इंडियंस की टीम के लिए खेलने वाले डेवाल्ड ब्रेविस को इस साल एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका है। लंबे हिट लगाने के लिए माने जाने वाले डेवाल्ड ब्रेविस इस सीजन अपने पहले मैच की तलाश में है। उन्होंने पिछला साल ही अपना आईपीएल डेब्यू किया था।
    Image Source : pti
    मुंबई इंडियंस की टीम के लिए खेलने वाले डेवाल्ड ब्रेविस को इस साल एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका है। लंबे हिट लगाने के लिए माने जाने वाले डेवाल्ड ब्रेविस इस सीजन अपने पहले मैच की तलाश में है। उन्होंने पिछला साल ही अपना आईपीएल डेब्यू किया था।
  • ऑस्ट्रेलिया के स्टार विकेटकीपर मेथ्यू वेड इस साल गुजरात की टीम का हिस्सा हैं। उन्हें कप्तान हार्दिक ने मैच में खेलने के लिए अभी तक हरी झंडी नहीं दिखाई है। पिछले साल उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। ऐसे में किसी अन्य विदेशी खिलाड़ी को खिलाने के लिए उन्हें बेंच पर बिठाया गया है। इस साल रिद्धिमान साहा टीम की विकेटकीपिंग कर रहे हैं।
    Image Source : IPL
    ऑस्ट्रेलिया के स्टार विकेटकीपर मेथ्यू वेड इस साल गुजरात की टीम का हिस्सा हैं। उन्हें कप्तान हार्दिक ने मैच में खेलने के लिए अभी तक हरी झंडी नहीं दिखाई है। पिछले साल उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। ऐसे में किसी अन्य विदेशी खिलाड़ी को खिलाने के लिए उन्हें बेंच पर बिठाया गया है। इस साल रिद्धिमान साहा टीम की विकेटकीपिंग कर रहे हैं।
  • इंग्लैंड के सबसे बेहतरिन बल्लेबाज जो रूट भी इस साल आईपीएल टीम का हिस्सा हैं। उन्हें राज्स्थान रॉयल्स ने अपने स्क्वॉड में शामिल किया था। जो रूट लेकिन अभी भी अपने पहले मैच की तलाश में हैं। हालांकि राजस्थान की टीम इस साल अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।
    Image Source : IPL
    इंग्लैंड के सबसे बेहतरिन बल्लेबाज जो रूट भी इस साल आईपीएल टीम का हिस्सा हैं। उन्हें राज्स्थान रॉयल्स ने अपने स्क्वॉड में शामिल किया था। जो रूट लेकिन अभी भी अपने पहले मैच की तलाश में हैं। हालांकि राजस्थान की टीम इस साल अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।