Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने 21 साल की मॉडल से रचाई शादी

भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने 21 साल की मॉडल से रचाई शादी

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 12, 2016 14:24 IST
  • बड़ोदा के ऑलराउडर इरफान पठान ने सऊदी अरब की मॉडल सफा मिर्जा से पिछले गुरुवार को जेद्दा में निकाह किया था।
    बड़ोदा के ऑलराउडर इरफान पठान ने सऊदी अरब की मॉडल सफा मिर्जा से पिछले गुरुवार को जेद्दा में निकाह किया था।
  • इरफान पठान की बेगम सफा बेग 21 साल की एक मॉडल है। जो कि इरफान से 10 साल छोटी है। इरफान ने अपने निकाह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया और ट्विटर में शेयर की है।
    इरफान पठान की बेगम सफा बेग 21 साल की एक मॉडल है। जो कि इरफान से 10 साल छोटी है। इरफान ने अपने निकाह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया और ट्विटर में शेयर की है।
  • इनफान और सफा दोनों ने निकाह साऊदी अरब में किया। इन दोनों के पहली मुलाकात दुबई में हुई थी। पारिवारिक सूत्रों ने जानकारी दी है कि इरफान की शादी का रिसेप्शन आगामी मार्च महीने में वडोदरा के लक्ष्मी विलास पैलेस में होगा।
    इनफान और सफा दोनों ने निकाह साऊदी अरब में किया। इन दोनों के पहली मुलाकात दुबई में हुई थी। पारिवारिक सूत्रों ने जानकारी दी है कि इरफान की शादी का रिसेप्शन आगामी मार्च महीने में वडोदरा के लक्ष्मी विलास पैलेस में होगा।
  • इरफान की बेगम सफा गल्फ कंट्रीज में एडिटोरियल मॉडल के रूप में मिडिल ईस्ट में काफी मशहूर है। वे फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर भी दिख चुकी है।
    इरफान की बेगम सफा गल्फ कंट्रीज में एडिटोरियल मॉडल के रूप में मिडिल ईस्ट में काफी मशहूर है। वे फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर भी दिख चुकी है।
  • इरफान निकाह के समय कुछ करते हुए।
    इरफान निकाह के समय कुछ करते हुए।
  • इरफान पठान की शादी के बाद की यह पहली तस्वीर है। वैसे  अंतरराष्ट्रीय भारतीय स्कूल से पढ़ी सफा जेद्दा इस समय एक पीआर फर्म में काम करती हैं। वे जेद्दा अंतरराष्ट्रीय भारतीय स्कूल से पढ़ी हैं।
    इरफान पठान की शादी के बाद की यह पहली तस्वीर है। वैसे अंतरराष्ट्रीय भारतीय स्कूल से पढ़ी सफा जेद्दा इस समय एक पीआर फर्म में काम करती हैं। वे जेद्दा अंतरराष्ट्रीय भारतीय स्कूल से पढ़ी हैं।