Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. आईपीएल के इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में दी मात

आईपीएल के इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में दी मात

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 19, 2020 11:36 IST
  • आईपीएल 2020 के 36वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को दूसरे सुपर ओवर में मात देकर इस सीजन का अपना तीसरा मुकाबला जीता।
    Image Source : IPLT20.com

    आईपीएल 2020 के 36वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को दूसरे सुपर ओवर में मात देकर इस सीजन का अपना तीसरा मुकाबला जीता।

  • टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने क्विंटन डी कॉक (53) के अर्धशतक के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 176 रन बनाए।
    Image Source : IPLT20.com

    टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने क्विंटन डी कॉक (53) के अर्धशतक के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 176 रन बनाए।

  • लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने भी 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। पंजाब के लि केएल राहुल ने 77 रन की पारी खेली।
    Image Source : IPLT20.com

    लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने भी 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। पंजाब के लि केएल राहुल ने 77 रन की पारी खेली।

  • मैच टाई होने के बाद सुपर ओवर में बुमराह ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए पंजाब को 5 रन पर रोक दिया। इस दौरान बुमराह ने पूरन और राहुल के विकेट झटके।
    Image Source : IPLT20.com

    मैच टाई होने के बाद सुपर ओवर में बुमराह ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए पंजाब को 5 रन पर रोक दिया। इस दौरान बुमराह ने पूरन और राहुल के विकेट झटके।

  • मोहम्मद शमी ने सटीक गेंदबाजी करते हुए डी कॉक और रोहित को रन बनाने नहीं दिए और मुंबई उनके ओवर में 5 ही रन बना सकी। ऐसे सुपर ओवर भी टाई रहा।
    Image Source : IPLT20.com

    मोहम्मद शमी ने सटीक गेंदबाजी करते हुए डी कॉक और रोहित को रन बनाने नहीं दिए और मुंबई उनके ओवर में 5 ही रन बना सकी। ऐसे सुपर ओवर भी टाई रहा।

  • दूसरे सुपर ओवर में क्रिस जॉर्डन ने 11 रन लुटाए। इस दौरान किरोन पोलार्ड ने लाजवाब बल्लेबाजी की।
    Image Source : IPLT20.com

    दूसरे सुपर ओवर में क्रिस जॉर्डन ने 11 रन लुटाए। इस दौरान किरोन पोलार्ड ने लाजवाब बल्लेबाजी की।

  • मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल की मदद से पंजाब ने यह लक्ष्य दो गेंद रहते हासिल कर लिया। इस तरह पंजाब की जीत के साथ रोमांचक मुकाबले का अंत हुआ।
    Image Source : IPLT20.com

    मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल की मदद से पंजाब ने यह लक्ष्य दो गेंद रहते हासिल कर लिया। इस तरह पंजाब की जीत के साथ रोमांचक मुकाबले का अंत हुआ।