Wednesday, May 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. देखें Photos : कोलकाता ने युवा गेंदबाजों के दम पर राजस्थान को चखाया हार का स्वाद

देखें Photos : कोलकाता ने युवा गेंदबाजों के दम पर राजस्थान को चखाया हार का स्वाद

Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 01, 2020 10:47 IST
  • युवा गेंदबाजों की तिकड़ी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने दुबई में खेले गए IPL 2020 के 12वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 37 रनों से जीत दर्ज की।
    Image Source : IPLT20

    युवा गेंदबाजों की तिकड़ी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने दुबई में खेले गए IPL 2020 के 12वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 37 रनों से जीत दर्ज की।

  • इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पिछले मैच में करिश्माई जीत दर्ज करने वाली रॉयल्स टीम में कोई बदलाव नहीं किया जबकि केकेआर ने भी वही टीम उतारी।
    Image Source : IPLT20

    इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पिछले मैच में करिश्माई जीत दर्ज करने वाली रॉयल्स टीम में कोई बदलाव नहीं किया जबकि केकेआर ने भी वही टीम उतारी।

  • कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल की 47 रन की पारी की बदौलत राजस्थान के सामने 175 रनों का लक्ष्य रखा। राजस्थान की ओर से जोफ्रा आर्चर ने दो विकेट अपने नाम किए।
    Image Source : pti

    कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल की 47 रन की पारी की बदौलत राजस्थान के सामने 175 रनों का लक्ष्य रखा। राजस्थान की ओर से जोफ्रा आर्चर ने दो विकेट अपने नाम किए।

  • लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी। इस तरह राजस्थान को इस सीजन की पहली शिकस्त मिली।
    Image Source : IPLT20

    लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी। इस तरह राजस्थान को इस सीजन की पहली शिकस्त मिली।

  • कोलकाता की ओर से शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी और वरूण चक्रवर्ती ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट चटकाए। मावी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
    Image Source : iplt20

    कोलकाता की ओर से शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी और वरूण चक्रवर्ती ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट चटकाए। मावी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।