Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. ODI एशिया कप में इन एक्टिव बल्लेबाजों ने बनाए सबसे ज्यादा रन, यहां देखें टॉप 5 की लिस्ट

ODI एशिया कप में इन एक्टिव बल्लेबाजों ने बनाए सबसे ज्यादा रन, यहां देखें टॉप 5 की लिस्ट

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh Published on: August 27, 2023 22:40 IST
  • एशिया कप 2023 पाकिस्तान और श्रीलंका में खेला जाना है। इस टूर्नामेंट में एशिया के कई बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। आइए आज उन एक्टिव बल्लेबाजों पर नजर डालें जिन्होंने एशिया कप में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।
    Image Source : Getty
    एशिया कप 2023 पाकिस्तान और श्रीलंका में खेला जाना है। इस टूर्नामेंट में एशिया के कई बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। आइए आज उन एक्टिव बल्लेबाजों पर नजर डालें जिन्होंने एशिया कप में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।
  • पाकिस्तान के शोएब मलिक ने वनडे एशिया कप में 786 रन बनाए हैं। वह इस लिस्ट में पहले स्थान पर हैं। हालांकि वह इस साल एशिया कप में पाकिस्तान की टीम का हिस्सा नहीं हैं।
    Image Source : Getty
    पाकिस्तान के शोएब मलिक ने वनडे एशिया कप में 786 रन बनाए हैं। वह इस लिस्ट में पहले स्थान पर हैं। हालांकि वह इस साल एशिया कप में पाकिस्तान की टीम का हिस्सा नहीं हैं।
  • भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे एशिया कप में 745 रन बनाए हैं। वह इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं। वह इस साल के एशिया कप में खेलेंगे
    Image Source : Getty
    भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे एशिया कप में 745 रन बनाए हैं। वह इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं। वह इस साल के एशिया कप में खेलेंगे
  • बांग्लादेश के मुश्फिकुर रहीम ने वनडे एशिया कप में 699 रन बनाए हैं। वह इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर मौजूद हैं।
    Image Source : Getty
    बांग्लादेश के मुश्फिकुर रहीम ने वनडे एशिया कप में 699 रन बनाए हैं। वह इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर मौजूद हैं।
  • भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने वनडे एशिया कप में 613 रन बनाए हैं। साल 2018 में जब वनडे एशिया कप पिछली बार खेला गया तब विराट नहीं खेल सके थे। लेकिन वह इस साल एशिया कप खेल रहे हैं।
    Image Source : Getty
    भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने वनडे एशिया कप में 613 रन बनाए हैं। साल 2018 में जब वनडे एशिया कप पिछली बार खेला गया तब विराट नहीं खेल सके थे। लेकिन वह इस साल एशिया कप खेल रहे हैं।
  • बड़े टूर्नामेंट में भारत के लिए हमेशा के शानदार प्रदर्शन करने वाले शिखर धवन ने वनडे एशिया कप में 534 रन बनाए हैं। लेकिन वह इस साल एशिया कप नहीं खेल सकेंगे।
    Image Source : Getty
    बड़े टूर्नामेंट में भारत के लिए हमेशा के शानदार प्रदर्शन करने वाले शिखर धवन ने वनडे एशिया कप में 534 रन बनाए हैं। लेकिन वह इस साल एशिया कप नहीं खेल सकेंगे।