Wednesday, May 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. वनडे मैच की एक पारी में बाउंड्री के जरिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट

वनडे मैच की एक पारी में बाउंड्री के जरिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh Published on: June 17, 2023 23:03 IST
  • वनडे क्रिकेट की एक पारी में बाउंड्री के जरिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप 5 में तीन बार भारतीय खिलाड़ियों का नाम है।
    Image Source : Getty
    वनडे क्रिकेट की एक पारी में बाउंड्री के जरिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप 5 में तीन बार भारतीय खिलाड़ियों का नाम है।
  • रोहित शर्मा ने साल 2014 में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए एक वनडे मैच में चौके और छक्कों के जरिए कुल 186 रन बनाए थे। वह इस लिस्ट में पहले स्थान पर हैं।
    Image Source : Getty
    रोहित शर्मा ने साल 2014 में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए एक वनडे मैच में चौके और छक्कों के जरिए कुल 186 रन बनाए थे। वह इस लिस्ट में पहले स्थान पर हैं।
  • इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर मार्टिन गप्टिल का नाम है। उन्होंने साल 2015 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में बांउड्री के जरिए 162 रन बनाए थे।
    Image Source : AP
    इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर मार्टिन गप्टिल का नाम है। उन्होंने साल 2015 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में बांउड्री के जरिए 162 रन बनाए थे।
  • भारत के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ साल 2022 में बाउंड्री के जरिए 156 रन बनाए थे।
    Image Source : Getty
    भारत के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ साल 2022 में बाउंड्री के जरिए 156 रन बनाए थे।
  • ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन इस लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। उन्होंने साल 2011 में बांग्लादेश के खिलाफ एक वनडे मैच में बाउंड्री के जरिए 150 रन बनाए थे।
    Image Source : Getty
    ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन इस लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। उन्होंने साल 2011 में बांग्लादेश के खिलाफ एक वनडे मैच में बाउंड्री के जरिए 150 रन बनाए थे।
  • इस लिस्ट में रोहित शर्मा का नाम एक बार फिर से हैं। उन्होंने साल 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए एक वनडे मैच में बाउंड्री के जरिए 144 रन बनाए थे। इस मैच में उन्होंने अपना पहला दोहरा शतक भी लगाया था।
    Image Source : Getty
    इस लिस्ट में रोहित शर्मा का नाम एक बार फिर से हैं। उन्होंने साल 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए एक वनडे मैच में बाउंड्री के जरिए 144 रन बनाए थे। इस मैच में उन्होंने अपना पहला दोहरा शतक भी लगाया था।