1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. भारत-न्यूजीलैंड के इस मैच में बना था सबसे ज्यादा रन आउट होने का रिकॉर्ड

भारत-न्यूजीलैंड के इस मैच में बना था सबसे ज्यादा रन आउट होने का रिकॉर्ड

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: May 31, 2020 22:39 IST
  • साल 1999 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच नेपियर में वनडे सीरीज दूसरा मुकाबला खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 50 ओवरों में 213 रन बनाए।
    Image Source : Getty

    साल 1999 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच नेपियर में वनडे सीरीज दूसरा मुकाबला खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 50 ओवरों में 213 रन बनाए।

  • इस मैच में न्यूजीलैंड के 5 खिलाड़ी रन आउट होकर पवेलियन लौटे जिसमें ब्रायन यंग, रोजर ट्वोसी, कप्तान डियोन नेश, क्रिस हैरिस और डेनियल विट्टोरी शामिल थे।
    Image Source : Getty

    इस मैच में न्यूजीलैंड के 5 खिलाड़ी रन आउट होकर पवेलियन लौटे जिसमें ब्रायन यंग, रोजर ट्वोसी, कप्तान डियोन नेश, क्रिस हैरिस और डेनियल विट्टोरी शामिल थे।

  • न्यूजीलैंड के 213 रन के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 49.5 ओवरों में 8 विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत की ओर से से भी 3 खिलाड़ी- अजय जडेजा, निखिल चोपड़ा और जवागल श्रीनाथ भी रन आउट हुए।
    Image Source : Getty

    न्यूजीलैंड के 213 रन के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 49.5 ओवरों में 8 विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत की ओर से से भी 3 खिलाड़ी- अजय जडेजा, निखिल चोपड़ा और जवागल श्रीनाथ भी रन आउट हुए।

  • इस तरह इस वनडे मैच में कुल 8 बल्लेबाज रन आउट हुए। इसी के साथ नेपियर वनडे के नाम सबसे ज्यादा बार बल्लेबाजों के रन आउट होने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया।
    Image Source : Getty

    इस तरह इस वनडे मैच में कुल 8 बल्लेबाज रन आउट हुए। इसी के साथ नेपियर वनडे के नाम सबसे ज्यादा बार बल्लेबाजों के रन आउट होने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

  • दिलचस्प बात ये है कि इस वनडे मुकाबले में सचिन तेंदुलकर ने 8.3 ओवर गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए। इस मैच में सचिन ने मैट होर्न, एडम परोरे और गैविन लॉर्सन को पवेलियन का रास्ता दिखाया।
    Image Source : Getty

    दिलचस्प बात ये है कि इस वनडे मुकाबले में सचिन तेंदुलकर ने 8.3 ओवर गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए। इस मैच में सचिन ने मैट होर्न, एडम परोरे और गैविन लॉर्सन को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Next Photo Gallery
X