Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. भारतीय अंडर 19 महिला टीम से मिले नीरज चोपड़ा, वर्ल्ड कप फाइनल से पहले किया मोटिवेट

भारतीय अंडर 19 महिला टीम से मिले नीरज चोपड़ा, वर्ल्ड कप फाइनल से पहले किया मोटिवेट

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh Published on: January 29, 2023 11:07 IST
  • भारतीय अंडर 19 महिला टीम से मिले नीरज चोपड़ा, वर्ल्ड कप फाइनल से पहले किया मोटिवेट
    Image Source : BCCI
    भारतीय अंडर 19 महिला टीम से मिले नीरज चोपड़ा, वर्ल्ड कप फाइनल से पहले किया मोटिवेट
  • भारतीय महिला टीम अंडर-19 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में रविवार को इंग्लैंड से भिड़ेगी। इस मुकाबले के लिए शैफाली वर्मा की अगुआई वाली टीम पूरी तरह से तैयार हैं। इस मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों को स्पेशल मोटिवेशन दी गई।
    Image Source : ICC
    भारतीय महिला टीम अंडर-19 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में रविवार को इंग्लैंड से भिड़ेगी। इस मुकाबले के लिए शैफाली वर्मा की अगुआई वाली टीम पूरी तरह से तैयार हैं। इस मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों को स्पेशल मोटिवेशन दी गई।
  • 2021 में टोक्यो ओलंपिक में, भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों से मिले। नीरज ओलंपिक के एथलेटिक्स इवेंट में गोल्ड जीतने वाले पहले भारतीय एथलीट बने थे। खिलाड़ियों को उन्होंने मोटिवेट किया।
    Image Source : Getty
    2021 में टोक्यो ओलंपिक में, भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों से मिले। नीरज ओलंपिक के एथलेटिक्स इवेंट में गोल्ड जीतने वाले पहले भारतीय एथलीट बने थे। खिलाड़ियों को उन्होंने मोटिवेट किया।
  • BCCI ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में नीरज को भारतीय महिला टीम के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, जब वे इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल की तैयारी कर रही थीं और बड़े फाइनल से पहले उन्हें मानसिक सबक और मार्गदर्शन दिया गया।
    Image Source : BCCI
    BCCI ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में नीरज को भारतीय महिला टीम के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, जब वे इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल की तैयारी कर रही थीं और बड़े फाइनल से पहले उन्हें मानसिक सबक और मार्गदर्शन दिया गया।
  • नीरज चोपड़ा ने भारतीय अंडर 19 महिला टीम के साथ तस्वीरे ली। इस तस्वीर में खिलाड़ी नीजर चोपड़ा से मिलकर बेहद खुश नजर आ रही हैं।
    Image Source : BCCI
    नीरज चोपड़ा ने भारतीय अंडर 19 महिला टीम के साथ तस्वीरे ली। इस तस्वीर में खिलाड़ी नीजर चोपड़ा से मिलकर बेहद खुश नजर आ रही हैं।
  • भारतीय अंडर 19 महिला टीम के अलावा नीरज चोपड़ी टीम के स्टाफ और अन्य सदस्यो से भी मिले और उनके साथ तस्वीरें भी ली।
    Image Source : BCCI
    भारतीय अंडर 19 महिला टीम के अलावा नीरज चोपड़ी टीम के स्टाफ और अन्य सदस्यो से भी मिले और उनके साथ तस्वीरें भी ली।