Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत के भयानक एक्सीडेंट से जुड़ी बड़ी बातें, देखें डराने वाली Photos

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत के भयानक एक्सीडेंट से जुड़ी बड़ी बातें, देखें डराने वाली Photos

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4 Published on: December 30, 2022 13:59 IST
  • भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का शुक्रवार 30 दिसंबर 2022 की सुबह दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर भयानक एक्सीडेंट हो गया।
    Image Source : Twitter, Reporter Sunil Pandey
    भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का शुक्रवार 30 दिसंबर 2022 की सुबह दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर भयानक एक्सीडेंट हो गया।
  • जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की अपने घर मां को सरप्राइज देने जा रहे थे। सुबह करीब 5.30-6 बजे नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झील के समीप मोड़ के पास उनकी कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई।
    Image Source : Reporter Sunil Pandey
    जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की अपने घर मां को सरप्राइज देने जा रहे थे। सुबह करीब 5.30-6 बजे नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झील के समीप मोड़ के पास उनकी कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई।
  • हादसे के बाद पंत की कार में भीषण आग लग गई और उन्होंने खिड़की का शीशा तोड़कर किसी तरह बाहर निकलने का प्रयास किया और अपनी जान बचाई।
    Image Source : Reporter Sunil pandey
    हादसे के बाद पंत की कार में भीषण आग लग गई और उन्होंने खिड़की का शीशा तोड़कर किसी तरह बाहर निकलने का प्रयास किया और अपनी जान बचाई।
  • सक्षम हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद मिली जानकारी के मुताबिक पंत की बाईं आंख के पास घाव है और उनके दाएं घुटने का लिगामेंट फट गया है। इसके अलावा जब वह गाड़ी से बाहर कूदे तो उनके हाथ में और पीठ में भी कुछ चोट आई हैं।
    Image Source : Reporter Sunil pandey
    सक्षम हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद मिली जानकारी के मुताबिक पंत की बाईं आंख के पास घाव है और उनके दाएं घुटने का लिगामेंट फट गया है। इसके अलावा जब वह गाड़ी से बाहर कूदे तो उनके हाथ में और पीठ में भी कुछ चोट आई हैं।
  • ऋषभ पंत के साथ हुए इस हादसे के कई वीडियो और सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। एक वीडियो में पंत एक्सीडेंट के बाद खड़े और वहां मौजूद लोगों से बात करते दिख रहे हैं।
    Image Source : Twitter, Reporter Sunil pandey
    ऋषभ पंत के साथ हुए इस हादसे के कई वीडियो और सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। एक वीडियो में पंत एक्सीडेंट के बाद खड़े और वहां मौजूद लोगों से बात करते दिख रहे हैं।
  • इस हादसे में ऋषभ पंत की कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई और उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयावह था।
    Image Source : PTI
    इस हादसे में ऋषभ पंत की कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई और उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयावह था।