Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. RR vs RCB : तस्वीरों में देखिए कैसे डीविलियर्स की तूफानी पारी से आरसीबी ने राजस्थान को हराया

RR vs RCB : तस्वीरों में देखिए कैसे डीविलियर्स की तूफानी पारी से आरसीबी ने राजस्थान को हराया

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 17, 2020 20:56 IST
  • कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 2020 सीजन का 33वां मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जिसमें आरसीबी ने 7 विकेट से जीत हासिल की। 
    Image Source : iplt20.com

    कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 2020 सीजन का 33वां मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जिसमें आरसीबी ने 7 विकेट से जीत हासिल की। 

  • राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 177 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया, जिसे बेंगलोर ने दो गेंद और सात विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।
    Image Source : iplt20.com

    राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 177 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया, जिसे बेंगलोर ने दो गेंद और सात विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।

  • बेंगलोर के लिए एबी डिविलियर्स ने 22 गेंदों पर 1 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 55 रन और कप्तान विराट कोहली ने 32 गेंदों पर एक चौके और दो छक्कों की मदद से 43 रन बनाए।
    Image Source : iplt20.com

    बेंगलोर के लिए एबी डिविलियर्स ने 22 गेंदों पर 1 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 55 रन और कप्तान विराट कोहली ने 32 गेंदों पर एक चौके और दो छक्कों की मदद से 43 रन बनाए।

  • डिविलियर्स ने गुरकीरत सिंह मान के साथ चौथे विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी की। गुरकीरत ने 17 गेंदों पर नाबाद 19 रन बनाए।
    Image Source : iplt20.com

    डिविलियर्स ने गुरकीरत सिंह मान के साथ चौथे विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी की। गुरकीरत ने 17 गेंदों पर नाबाद 19 रन बनाए।

  • राजस्थान की ओर से श्रेयस गोपाल, कार्तिक त्यागी और राहुल तेवतिया ने एक- एक विकेट लिए।
    Image Source : iplt20.com

    राजस्थान की ओर से श्रेयस गोपाल, कार्तिक त्यागी और राहुल तेवतिया ने एक- एक विकेट लिए।