Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IPL 2023 में इन 7 खिलाड़ियों ने किया टी20 डेब्यू, देखें पूरी लिस्ट

IPL 2023 में इन 7 खिलाड़ियों ने किया टी20 डेब्यू, देखें पूरी लिस्ट

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4 Updated on: May 27, 2023 18:34 IST
  • आईपीएल 2023 में कई खिलाड़ियों ने लीग में अपना डेब्यू किया लेकिन इसमें से कुछ खिलाड़ी ऐसे भी थे जिन्होंने टी20 क्रिकेट के इतिहास में अपना डेब्यू किया। आइए देखते हैं लिस्ट:-
    Image Source : Twitter
    आईपीएल 2023 में कई खिलाड़ियों ने लीग में अपना डेब्यू किया लेकिन इसमें से कुछ खिलाड़ी ऐसे भी थे जिन्होंने टी20 क्रिकेट के इतिहास में अपना डेब्यू किया। आइए देखते हैं लिस्ट:-
  • अरशद खान (MI)- मुंबई इंडियंस के लिए यह खिलाड़ी इस बार नजर आया और 6 मैच खेलते हुए उन्होंने पांच विकेट झटके।
    Image Source : AP
    अरशद खान (MI)- मुंबई इंडियंस के लिए यह खिलाड़ी इस बार नजर आया और 6 मैच खेलते हुए उन्होंने पांच विकेट झटके।
  • नेहल वढेरा (MI)- मुंबई के लिए नेहल ने इस सीजन काफी सुर्खियां बटोरीं और 10 पारियों में 241 रन बनाए जिसमें दो अर्धशतक शामिल थे।
    Image Source : AP
    नेहल वढेरा (MI)- मुंबई के लिए नेहल ने इस सीजन काफी सुर्खियां बटोरीं और 10 पारियों में 241 रन बनाए जिसमें दो अर्धशतक शामिल थे।
  • सुयश शर्मा(KKR)- केकेआर के स्पिन विभाग को सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती के साथ सुयश ने मजबूती दी। उन्होंने 11 मैचों में टीम के लिए 10 विकेट झटके।
    Image Source : AP
    सुयश शर्मा(KKR)- केकेआर के स्पिन विभाग को सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती के साथ सुयश ने मजबूती दी। उन्होंने 11 मैचों में टीम के लिए 10 विकेट झटके।
  • मोहित राठी (PBKS)- पंजाब किंग्स के लिए भी इस सीजन एक खिलाड़ी ने डेब्यू किया और वो थे मोहित राठी जिनका यह टी20 डेब्यू था।
    Image Source : Twitter
    मोहित राठी (PBKS)- पंजाब किंग्स के लिए भी इस सीजन एक खिलाड़ी ने डेब्यू किया और वो थे मोहित राठी जिनका यह टी20 डेब्यू था।
  • गुरनूर बराड़ (PBKS)- राज अंगद बावा की जगह टीम में शामिल हुए गुरनूर बराड़ ने भी इस सीजन पंजाब किंग्स के लिए अपना टी20 डेब्यू किया।
    Image Source : Twitter
    गुरनूर बराड़ (PBKS)- राज अंगद बावा की जगह टीम में शामिल हुए गुरनूर बराड़ ने भी इस सीजन पंजाब किंग्स के लिए अपना टी20 डेब्यू किया।
  • राघव गोयल (MI)- मुंबई इंडियंस के लिए इस साल डेब्यू करने वाले राघव गोयल भी एक खिलाड़ी थे। उन्होंने भी टी20 डेब्यू किया और वो भी सीएसके के खिलाफ। हालांकि, उन्हें विकेट नहीं मिल पाया।
    Image Source : pti
    राघव गोयल (MI)- मुंबई इंडियंस के लिए इस साल डेब्यू करने वाले राघव गोयल भी एक खिलाड़ी थे। उन्होंने भी टी20 डेब्यू किया और वो भी सीएसके के खिलाफ। हालांकि, उन्हें विकेट नहीं मिल पाया।
  • हिमांशु शर्मा (RCB)- आरसीबी के लिए आखिरी और अहम लीग मैच में हिमांशु ने डेब्यू किया। यह उनका टी20 क्रिकेट में डेब्यू था।
    Image Source : Twitter
    हिमांशु शर्मा (RCB)- आरसीबी के लिए आखिरी और अहम लीग मैच में हिमांशु ने डेब्यू किया। यह उनका टी20 क्रिकेट में डेब्यू था।