Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IPL में किसी एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीमों की लिस्ट

IPL में किसी एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीमों की लिस्ट

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417 Published on: March 23, 2024 14:50 IST
  • IPL 2024 की शुरुआत हो चुकी है। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत लिया है और एक खास रिकॉर्ड में टीम दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। आइए जानते हैं, इसके बारे में।
    Image Source : ipl
    IPL 2024 की शुरुआत हो चुकी है। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत लिया है और एक खास रिकॉर्ड में टीम दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। आइए जानते हैं, इसके बारे में।
  • मुंबई इंडियंस की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 23 मुकाबले जीते हैं। मुंबई आईपीएल में किसी एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा मैच जीतने के मामले में पहले नंबर पर है। मुंबई ने आईपीएल का खिताब पांच बार जीता है।
    Image Source : ipl
    मुंबई इंडियंस की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 23 मुकाबले जीते हैं। मुंबई आईपीएल में किसी एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा मैच जीतने के मामले में पहले नंबर पर है। मुंबई ने आईपीएल का खिताब पांच बार जीता है।
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 के पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज की। चेन्नई की आरसीबी के खिलाफ आईपीएल में ये 21वीं जीत है।
    Image Source : ipl
    चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 के पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज की। चेन्नई की आरसीबी के खिलाफ आईपीएल में ये 21वीं जीत है।
  • IPL में किसी एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने के मामले में केकेआर की टीम संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर है। केकेआर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल में 21 मैच जीते हैं। केकेआर ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता है।
    Image Source : IPL
    IPL में किसी एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने के मामले में केकेआर की टीम संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर है। केकेआर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल में 21 मैच जीते हैं। केकेआर ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता है।
  • मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 20 मुकाबले जीते हैं। दोनों टीमों के बीच जब भी मुकाबला होता है तो फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित होते हैं। दोनों टीमों के पास ऐसे प्लेयर हैं, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं।
    Image Source : ipl
    मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 20 मुकाबले जीते हैं। दोनों टीमों के बीच जब भी मुकाबला होता है तो फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित होते हैं। दोनों टीमों के पास ऐसे प्लेयर हैं, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं।
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल में 19 मुकाबले जीते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है।
    Image Source : ipl
    चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल में 19 मुकाबले जीते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है।