1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. India At Tokyo Olympics 2020 Day 11 : हॉकी टीम का सुनहरा सपना टूटा, एथलेटिक्स में मिली निराशा

India At Tokyo Olympics 2020 Day 11 : हॉकी टीम का सुनहरा सपना टूटा, एथलेटिक्स में मिली निराशा

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: August 03, 2021 18:52 IST
  • भारत की भाला फेंक खिलाड़ी अनु रानी टोक्यो ओलंपिक के फाइनल के लिये क्वालीफाई नहीं कर सकी और 54.04 मीटर के निराशाजनक प्रदर्शन के साथ 14वें स्थान पर रही। 
    Image Source : GETTY

    भारत की भाला फेंक खिलाड़ी अनु रानी टोक्यो ओलंपिक के फाइनल के लिये क्वालीफाई नहीं कर सकी और 54.04 मीटर के निराशाजनक प्रदर्शन के साथ 14वें स्थान पर रही। 

  • भारतीय पुरुष हॉकी टीम सेमीफाइनल में मंगलवार को वर्ल्ड चैंपियन बेल्जियम के हाथों 2-5 से हारकर फाइनल की रेस से बाहर हो गई। भारतीय टीम अब जर्मनी से ब्रांज मेडल के लिये भिड़ेगी।
    Image Source : getty

    भारतीय पुरुष हॉकी टीम सेमीफाइनल में मंगलवार को वर्ल्ड चैंपियन बेल्जियम के हाथों 2-5 से हारकर फाइनल की रेस से बाहर हो गई। भारतीय टीम अब जर्मनी से ब्रांज मेडल के लिये भिड़ेगी।

  • भारत के लिए हरमनप्रीत सिंह और मनदीप सिंह ने गोल किये। वहीं, बेल्जियम के लिये अलेक्सांद्र हेंड्रिक्स ने तीन जबकि लोइक फैनी लयपर्ट और जॉन जॉन डोहमेन (60वें मिनट) ने 1-1 गोल किया।
    Image Source : GETTY

    भारत के लिए हरमनप्रीत सिंह और मनदीप सिंह ने गोल किये। वहीं, बेल्जियम के लिये अलेक्सांद्र हेंड्रिक्स ने तीन जबकि लोइक फैनी लयपर्ट और जॉन जॉन डोहमेन (60वें मिनट) ने 1-1 गोल किया।

  • रेसलिंग में भारतीय पहलवानों का आगाज खराब रहा। भारतीय महिला पहलवान सोनम मलिक को महिला 62 किग्रा वर्ग के पहले दौर के मुकाबले में ही मंगोलिया की बोलोरतुया खुरेलखू के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। 
    Image Source : GETTY

    रेसलिंग में भारतीय पहलवानों का आगाज खराब रहा। भारतीय महिला पहलवान सोनम मलिक को महिला 62 किग्रा वर्ग के पहले दौर के मुकाबले में ही मंगोलिया की बोलोरतुया खुरेलखू के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। 

  • शॉटपुट में तेजिंदर पाल सिंह तूर निराशाजनक प्रदर्शन के बाद फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहे। तूर ओलंपिक क्वालीफिकेशन में ग्रुप-ए में 13वें स्थान पर रहे।
    Image Source : getty

    शॉटपुट में तेजिंदर पाल सिंह तूर निराशाजनक प्रदर्शन के बाद फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहे। तूर ओलंपिक क्वालीफिकेशन में ग्रुप-ए में 13वें स्थान पर रहे।

Next Photo Gallery