Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 5 बल्लेबाज, यहां देखें पूरी लिस्ट

वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 5 बल्लेबाज, यहां देखें पूरी लिस्ट

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh Published on: August 21, 2023 23:57 IST
  • वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में कई टीमों के खिलाड़ियों को रन बनाने के मौके मिले हैं। आइए आज जानते हैं कि वे कौन से ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने वर्ल्ड कप के फाइनल में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।
    Image Source : Getty
    वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में कई टीमों के खिलाड़ियों को रन बनाने के मौके मिले हैं। आइए आज जानते हैं कि वे कौन से ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने वर्ल्ड कप के फाइनल में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।
  • ऑस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट ने ODI वर्ल्ड कप फाइनल की 3 पारियों में 260 रन बनाए हैं।
    Image Source : Getty
    ऑस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट ने ODI वर्ल्ड कप फाइनल की 3 पारियों में 260 रन बनाए हैं।
  • इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के एक और खिलाड़ी का नाम शामिल है। पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने ODI वर्ल्ड कप फाइनल की 4 पारियों में 246 रन बनाए हैं।
    Image Source : Getty
    इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के एक और खिलाड़ी का नाम शामिल है। पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने ODI वर्ल्ड कप फाइनल की 4 पारियों में 246 रन बनाए हैं।
  • वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विव रिचर्ड्स भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं उन्होंने ODI वर्ल्ड कप फाइनल की 3 पारियों में 176 रन बनाए हैं।
    Image Source : ICC Twitter
    वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विव रिचर्ड्स भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं उन्होंने ODI वर्ल्ड कप फाइनल की 3 पारियों में 176 रन बनाए हैं।
  • वेस्टइंडीज के क्लाइव लॉयड इस लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं उन्होंने ODI वर्ल्ड कप फाइनल की 3 पारियों में 123 रन बनाए हैं।
    Image Source : ICC Twitter
    वेस्टइंडीज के क्लाइव लॉयड इस लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं उन्होंने ODI वर्ल्ड कप फाइनल की 3 पारियों में 123 रन बनाए हैं।
  • श्रीलंका के महेला जयवर्धने ने ODI वर्ल्ड कप फाइनल की 2 पारियों में 122 रन बनाए हैं। उन्होंने साल 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में शतक भी लगाया था।
    Image Source : Getty
    श्रीलंका के महेला जयवर्धने ने ODI वर्ल्ड कप फाइनल की 2 पारियों में 122 रन बनाए हैं। उन्होंने साल 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में शतक भी लगाया था।