Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. भारत की युवा शेरनियों की दहाड़, इतिहाज रचने की दहलीज पर शेफाली की सेना

भारत की युवा शेरनियों की दहाड़, इतिहाज रचने की दहलीज पर शेफाली की सेना

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4 Published on: January 27, 2023 18:29 IST
  • भारत की महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम ने शुक्रवार 27 जनवरी 2023 को इतिहास रच दिया है। टूर्नामेंट के पहले संस्करण में ही टीम फाइनल में पहुंच गई है।
    Image Source : Twitter BCCI Women
    भारत की महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम ने शुक्रवार 27 जनवरी 2023 को इतिहास रच दिया है। टूर्नामेंट के पहले संस्करण में ही टीम फाइनल में पहुंच गई है।
  • शेफाली वर्मा की अगुआई में भारत की युवा महिला टीम अब विश्व चैंपियन बनने से महज एक कदम दूर है। सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से धोया।
    Image Source : Twitter BCCI Women
    शेफाली वर्मा की अगुआई में भारत की युवा महिला टीम अब विश्व चैंपियन बनने से महज एक कदम दूर है। सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से धोया।
  • भारत की जीत की स्टार रहीं गेंदबाज पार्श्वी चोपड़ा जिन्होंने 20 रन देकर तीन विकेट लिए। कप्तान शेफाली ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 7 रन दिए और एक विकेट लिया।
    Image Source : BCCI Women Twitter
    भारत की जीत की स्टार रहीं गेंदबाज पार्श्वी चोपड़ा जिन्होंने 20 रन देकर तीन विकेट लिए। कप्तान शेफाली ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 7 रन दिए और एक विकेट लिया।
  • सेमीफाइनल में भारत की जीत की एक स्टार बैटर श्वेता शेहरावत भी रहीं। श्वेता ने नाबाद 61 रनों की पारी खेली।
    Image Source : Twitter BCCI Women
    सेमीफाइनल में भारत की जीत की एक स्टार बैटर श्वेता शेहरावत भी रहीं। श्वेता ने नाबाद 61 रनों की पारी खेली।
  • अब फाइनल में भारतीय टीम 29 जनवरी रविवार को नजर आएगी। यहां अगर शेफाली की सेना जीतती है तो वो इतिहास रच देगी। पहले ही एडीशन में विश्व चैंपियन बनने का।
    Image Source : Twitter BCCI Women
    अब फाइनल में भारतीय टीम 29 जनवरी रविवार को नजर आएगी। यहां अगर शेफाली की सेना जीतती है तो वो इतिहास रच देगी। पहले ही एडीशन में विश्व चैंपियन बनने का।