Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. लॉकडाउन के बाद ऐसा दिखेगा कृष्ण का लुक, राधा-कृष्णाा में 'अर्जुन गाथा' होगी शुरू

लॉकडाउन के बाद ऐसा दिखेगा कृष्ण का लुक, राधा-कृष्णाा में 'अर्जुन गाथा' होगी शुरू

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 28, 2020 14:43 IST
  • 3 महीने चले लॉकडाउन की वजह से सभी टीवी और फिल्मों की शूटिंग बंद रही, अब लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद एक बार फिर से सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने जा रही है। ऐसे में राधा-कृष्णा की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। राधा-कृष्णा में अब महाभारत की गाथा शुरू होगी, ऐसे में कृष्णा का लुक बदलने वाला है। नया लुक इंडिया टीवी आपको दिखा रहा है, श्री अब कृष्ण कुछ इस अंदाज में नजर आएंगे।
    Image Source : india tv

    3 महीने चले लॉकडाउन की वजह से सभी टीवी और फिल्मों की शूटिंग बंद रही, अब लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद एक बार फिर से सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने जा रही है। ऐसे में राधा-कृष्णा की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। राधा-कृष्णा में अब महाभारत की गाथा शुरू होगी, ऐसे में कृष्णा का लुक बदलने वाला है। नया लुक इंडिया टीवी आपको दिखा रहा है, श्री अब कृष्ण कुछ इस अंदाज में नजर आएंगे।

  • शो में जहां कृष्णा को रोल सुमेध मुदगलकर कर रहे हैं वहीं राधा का रोल मल्लिका सिंह निभाती हैं। दोनों को शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली है।
    Image Source : india tv

    शो में जहां कृष्णा को रोल सुमेध मुदगलकर कर रहे हैं वहीं राधा का रोल मल्लिका सिंह निभाती हैं। दोनों को शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली है।

  • शो में अब कुछ नए कलाकार भी शामिल होंगे। अर्जुन का किरदार जहां किनशुक वैद्य करेंगे वहीं कर्ण का रोल मल्हार पंड्या करते दिखेंगे। किंशुक वैद्य ने विष्णु पुराण में प्रह्लाद का रोल प्ले किया था।
    Image Source : india tv

    शो में अब कुछ नए कलाकार भी शामिल होंगे। अर्जुन का किरदार जहां किनशुक वैद्य करेंगे वहीं कर्ण का रोल मल्हार पंड्या करते दिखेंगे। किंशुक वैद्य ने विष्णु पुराण में प्रह्लाद का रोल प्ले किया था।

  • खबर है राधा का किरदार खत्म हो सकता है, वहीं राधा का रोल प्ले करने वाली मल्लिका का कहना है कि हो सकता है उनका रोल कम कर दिया जाए, शो में वो रहेंगी या नहीं इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं मिली है।
    Image Source : india tv

    खबर है राधा का किरदार खत्म हो सकता है, वहीं राधा का रोल प्ले करने वाली मल्लिका का कहना है कि हो सकता है उनका रोल कम कर दिया जाए, शो में वो रहेंगी या नहीं इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं मिली है।

  • राधा कृष्णा के कृष्ण सुमेध लॉकडाउन के दौरान अपने होमटाउन पुणे में थे, जब उन्हें प्रोडक्शन से शूटिंग शुरू होने का कॉल आया तो वो वापस आ गए और अब शूटिंग भी शुरू कर दी है। 
    Image Source : india tv

    राधा कृष्णा के कृष्ण सुमेध लॉकडाउन के दौरान अपने होमटाउन पुणे में थे, जब उन्हें प्रोडक्शन से शूटिंग शुरू होने का कॉल आया तो वो वापस आ गए और अब शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

  • अनलॉक 1.0 होने के बाद बहुत सारे सीरियल्स की शूटिंग रिज्यूम हुई है। पूरे प्रिकॉशन के साथ शूटिंग हो रही है।
    Image Source : india tv

    अनलॉक 1.0 होने के बाद बहुत सारे सीरियल्स की शूटिंग रिज्यूम हुई है। पूरे प्रिकॉशन के साथ शूटिंग हो रही है।