Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना के लिए शेयर किया रोमांटिक पोस्ट, देखें इस लवबर्ड्स की फोटोज

आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना के लिए शेयर किया रोमांटिक पोस्ट, देखें इस लवबर्ड्स की फोटोज

IANS Written by: IANS
Updated on: April 05, 2020 12:12 IST
  • मुंबई: आसिम रियाज ने अपने 'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी और लेडी लव व पंजाबी गायिका-अभिनेत्री हिमांशी खुराना के लिए एक रोमांटिक पोस्ट साझा किया है। आसिम ने इंस्टाग्राम पर अपनी और हिमांशी की एक तस्वीर साझा की है, जिसके साथ उन्होंने एक रोमांटिक पंजाबी कविता भी लिखी है।

    मुंबई: आसिम रियाज ने अपने 'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी और लेडी लव व पंजाबी गायिका-अभिनेत्री हिमांशी खुराना के लिए एक रोमांटिक पोस्ट साझा किया है। आसिम ने इंस्टाग्राम पर अपनी और हिमांशी की एक तस्वीर साझा की है, जिसके साथ उन्होंने एक रोमांटिक पंजाबी कविता भी लिखी है।

  • आसिम ने लिखा है,

    आसिम ने लिखा है, "हमने बातों ही बातों में अपनी प्रेम कहानी शुरू की। मैंने तुम्हें देखा, तुमने मुझे देखा .. मैं तुम्हें अपनी पुरानी कहानी कैसे सुनाऊं .. मुझे दर्द महसूस होता है और आंसू तुम्हारी आंखों से छलक आते हैं।"

  • 'बिग बॉस 13' के लव बर्डस हाल ही में नेहा कक्कड़ के वीडियो म्यूजिक 'कल्ला सोना नहीं' में नजर आए थे। इस ट्रैक को रजत नागपाल ने कंपोज्ड किया है।

    'बिग बॉस 13' के लव बर्डस हाल ही में नेहा कक्कड़ के वीडियो म्यूजिक 'कल्ला सोना नहीं' में नजर आए थे। इस ट्रैक को रजत नागपाल ने कंपोज्ड किया है।

  • आसिम को हाल ही में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के विपरीत म्यूजिक वीडियो 'मेरे अंगने में' के रीक्रिएटेड वर्जन में देखा गया था। इस गाने को वीडियो-स्ट्रीमिंग वेबसाइट पर 43,444,553 से अधिक बार देखा गया है।

    आसिम को हाल ही में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के विपरीत म्यूजिक वीडियो 'मेरे अंगने में' के रीक्रिएटेड वर्जन में देखा गया था। इस गाने को वीडियो-स्ट्रीमिंग वेबसाइट पर 43,444,553 से अधिक बार देखा गया है।

  • आसिम रियाज शो में सेकंड रनरअप आए थे, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला ने विनर का खिताब जीता था। 

    आसिम रियाज शो में सेकंड रनरअप आए थे, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला ने विनर का खिताब जीता था।