Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. 'बिग बॉस' के बाद सपना चौधरी सहित कितने बदल गए ये 5 सितारे, कुछ को तो पहचानना भी मुश्किल

'बिग बॉस' के बाद सपना चौधरी सहित कितने बदल गए ये 5 सितारे, कुछ को तो पहचानना भी मुश्किल

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 07, 2020 18:37 IST
  • बीते कई साल से 'बिग बॉस' लोगों का मनोरंजन करता आया है। कई बार इस शो में सेलिब्रिटी का कब्जा रहा तो कई बार आम आदमी ने इस शो को जबरदस्त सफलता दिलाई। खास बात है कि इस शो में आने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब नाम कमाया। इस शो से बाहर आने के बाद कुछ कंटेस्टेंट्स के लुक में इतना बदलाव आ गया कि उन्हें अब पहचानना भी मुश्किल है। जानें ऐसे कंटेस्टेंट्स के बारे में...
    Image Source : Instagram/OFFICIAL ACCOUNT

    बीते कई साल से 'बिग बॉस' लोगों का मनोरंजन करता आया है। कई बार इस शो में सेलिब्रिटी का कब्जा रहा तो कई बार आम आदमी ने इस शो को जबरदस्त सफलता दिलाई। खास बात है कि इस शो में आने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब नाम कमाया। इस शो से बाहर आने के बाद कुछ कंटेस्टेंट्स के लुक में इतना बदलाव आ गया कि उन्हें अब पहचानना भी मुश्किल है। जानें ऐसे कंटेस्टेंट्स के बारे में...

  • 'बिग बॉस 11' में सपना चौधरी ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। इस शो से पहले सपना चौधरी हमेशा से सिंपल सलवार सूट में नजर आईं। लेकिन शो के दौरान उनके लुक और ड्रेसिंग सेंस में जबरदस्त बदलाव देखा गया। वहीं शो के खत्म होते ही सपना लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेस्टर्न लुक की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। जिसमें उन्हें देखकर फैंस भी कई बार एक बार में देखकर पहचान नहीं पाते हैं। 
    Image Source : Instagram/SAPNA CHOUDHARY

    'बिग बॉस 11' में सपना चौधरी ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। इस शो से पहले सपना चौधरी हमेशा से सिंपल सलवार सूट में नजर आईं। लेकिन शो के दौरान उनके लुक और ड्रेसिंग सेंस में जबरदस्त बदलाव देखा गया। वहीं शो के खत्म होते ही सपना लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेस्टर्न लुक की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। जिसमें उन्हें देखकर फैंस भी कई बार एक बार में देखकर पहचान नहीं पाते हैं। 

  • 'बिग बॉस सीजन 10' में रह चुकीं लोकेश कुमारी ने सभी घरवालों का दिल जीत लिया था। शो में भले ही उनका स्टाइल इंप्रेसिव नहीं था लेकिन शो के बाद उनका मेकओवर लोगों को खूब पसंद आया। लोकेश के लुक में शो के बाद बहुत बदलाव आया है। इसका सबूत उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैं। यहां तक कि कुछ तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना भी बहुत मुश्किल हैं।
    Image Source : Instagram/LOKESH KUMARI

    'बिग बॉस सीजन 10' में रह चुकीं लोकेश कुमारी ने सभी घरवालों का दिल जीत लिया था। शो में भले ही उनका स्टाइल इंप्रेसिव नहीं था लेकिन शो के बाद उनका मेकओवर लोगों को खूब पसंद आया। लोकेश के लुक में शो के बाद बहुत बदलाव आया है। इसका सबूत उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैं। यहां तक कि कुछ तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना भी बहुत मुश्किल हैं।

  •  
'बिग बॉस 12' का शो जोड़ीदार वाला था। इस शो में बतौर कॉमनर दीपक ठाकुर और उर्वशी वानी ने एंट्री ली थी। शो में उर्वशी लंबा वक्त तो नहीं टिक पाई थीं लेकिन उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया था। शो में वो काफी सिंपल नजर आईं लेकिन शो के बाद ही उनके लुक में जबरदस्त बदलाव देखा गया। इस बात का सबूत उनका सोशल मीडिया अकाउंट है। 
 
    Image Source : Instagram/URVASHI VANI

     

    'बिग बॉस 12' का शो जोड़ीदार वाला था। इस शो में बतौर कॉमनर दीपक ठाकुर और उर्वशी वानी ने एंट्री ली थी। शो में उर्वशी लंबा वक्त तो नहीं टिक पाई थीं लेकिन उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया था। शो में वो काफी सिंपल नजर आईं लेकिन शो के बाद ही उनके लुक में जबरदस्त बदलाव देखा गया। इस बात का सबूत उनका सोशल मीडिया अकाउंट है। 

     

  • 'बिग बॉस 12' में खान सिस्टर्स ने भी अपना जलवा खूब बिखेरा था। इस शो के बाद सबा और सोमी दोनों के लुक में जबरदस्त बदलाव आया है। खासतौर पर सोमी के लुक में। देखिए सोमी के बदलते लुक की ये तस्वीर...
    Image Source : Instagram/SOMI KHAN

    'बिग बॉस 12' में खान सिस्टर्स ने भी अपना जलवा खूब बिखेरा था। इस शो के बाद सबा और सोमी दोनों के लुक में जबरदस्त बदलाव आया है। खासतौर पर सोमी के लुक में। देखिए सोमी के बदलते लुक की ये तस्वीर...

  • इस लिस्ट में 'बिग बॉस 10' के विजेता मनवीर गुज्जर का नाम भी शामिल है। मनवीर ने बतौर आम आदमी शो में हिस्सा लिया था। बढ़ी दाढ़ी और साधारण से कपड़ों वाले मनवीर ने लोगों को इतना इंप्रेस किया वो इस शो के विजेता ही बन गए। शो में साधारण से दिखने वाले मनवीर के लुक में भी काफी बदलाव आ गया है। यकीन नहीं आ रहा तो तस्वीर में देखिए बदलता लुक। 
    Image Source : Instagram/MANVEER GURJAR

    इस लिस्ट में 'बिग बॉस 10' के विजेता मनवीर गुज्जर का नाम भी शामिल है। मनवीर ने बतौर आम आदमी शो में हिस्सा लिया था। बढ़ी दाढ़ी और साधारण से कपड़ों वाले मनवीर ने लोगों को इतना इंप्रेस किया वो इस शो के विजेता ही बन गए। शो में साधारण से दिखने वाले मनवीर के लुक में भी काफी बदलाव आ गया है। यकीन नहीं आ रहा तो तस्वीर में देखिए बदलता लुक।