Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. 'क्राइम पेट्रोल' की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड, जाने से पहले इंस्टा स्टोरी पर लिखा...

'क्राइम पेट्रोल' की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड, जाने से पहले इंस्टा स्टोरी पर लिखा...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 26, 2020 20:18 IST
  • 'क्राइम पेट्रोल' जैसे कई टीवी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने सुसाइड कर लिया है। प्रेक्षा ने इंदौर में अपने घर पर फांसी लगा ली। पिता रविन्द्र चौधरी ने बताया कि वो काफी परेशान थी। उसे लग रहा था कि कोरोना वायरस की वजह से अब उसे मुंबई में काम नहीं मिलेगा।
    Image Source : instagram preksha mehta

    'क्राइम पेट्रोल' जैसे कई टीवी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने सुसाइड कर लिया है। प्रेक्षा ने इंदौर में अपने घर पर फांसी लगा ली। पिता रविन्द्र चौधरी ने बताया कि वो काफी परेशान थी। उसे लग रहा था कि कोरोना वायरस की वजह से अब उसे मुंबई में काम नहीं मिलेगा।

  • सुसाइड करने से पहले प्रेक्षा ने अपनी इंस्टा स्टोरी भी अपडेट की थी। प्रेक्षा ने लिखा था- सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।
    Image Source : instagram preksha mehta

    सुसाइड करने से पहले प्रेक्षा ने अपनी इंस्टा स्टोरी भी अपडेट की थी। प्रेक्षा ने लिखा था- सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।

  • प्रेक्षा ने इंदौर के अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी की है। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
    Image Source : preksha mehta instagram

    प्रेक्षा ने इंदौर के अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी की है। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

  • प्रेक्षा ने मुंबई में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड मेंप्रेक्षा नजर आ चुकी थीं। प्रेक्षा थियेटर भी करती थीं। उन्‍होंने मंटो का लिखा नाटक ‘खोल दो’ से थियेटर करियर की शुरुआत की थी। पहले ही प्ले को मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद वो ‘खूबसूरत बहू, बूंदें, प्रतिबिंबित, पार्टनर्स, थ्रिल, अधूरी औरत’ जैसे नाटकों में भी काम किया।
    Image Source : preksha mehta instagram

    प्रेक्षा ने मुंबई में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड मेंप्रेक्षा नजर आ चुकी थीं। प्रेक्षा थियेटर भी करती थीं। उन्‍होंने मंटो का लिखा नाटक ‘खोल दो’ से थियेटर करियर की शुरुआत की थी। पहले ही प्ले को मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद वो ‘खूबसूरत बहू, बूंदें, प्रतिबिंबित, पार्टनर्स, थ्रिल, अधूरी औरत’ जैसे नाटकों में भी काम किया।

  • अभिनय के लिए प्रेक्षा को तीन राष्ट्रीय नाट्य उत्सवों में फर्स्ट प्राइज भी मिल चुका था। प्रेक्षा का इस तरह जाना सभी को खल रहा है।
 
    Image Source : preksha mehta instagram

    अभिनय के लिए प्रेक्षा को तीन राष्ट्रीय नाट्य उत्सवों में फर्स्ट प्राइज भी मिल चुका था। प्रेक्षा का इस तरह जाना सभी को खल रहा है।

     

  • प्रेक्षा के जाने से उनके दोस्त काफी उदास हैं। सभी प्रेक्षा को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
    Image Source : instagram preksha mehta

    प्रेक्षा के जाने से उनके दोस्त काफी उदास हैं। सभी प्रेक्षा को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।