Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई दोस्त के साथ मौज मस्ती करती आईं नजर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई दोस्त के साथ मौज मस्ती करती आईं नजर

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: July 23, 2023 20:40 IST
  • टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस आयशा सिंह सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' को छोड़ चुकी हैं। आयशा इस शो में सई का रोल प्ले कर रही थीं। लोगों को इन का ये किरदार बहुत पसंद है। वह आए दिन कुछ न कुछ सोशल मडिया पर पोस्ट करती रहती है। इस बार उन्होंने अपने दोस्त के साथ फोटो शेयर की है।
    Image Source : instagram
    टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस आयशा सिंह सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' को छोड़ चुकी हैं। आयशा इस शो में सई का रोल प्ले कर रही थीं। लोगों को इन का ये किरदार बहुत पसंद है। वह आए दिन कुछ न कुछ सोशल मडिया पर पोस्ट करती रहती है। इस बार उन्होंने अपने दोस्त के साथ फोटो शेयर की है।
  • आयशा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने जो फोटोज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। उसमें वह अपने दोस्त योगेंद्र विक्रम सिंह के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।
    Image Source : instagram
    आयशा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने जो फोटोज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। उसमें वह अपने दोस्त योगेंद्र विक्रम सिंह के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।
  • फैंस को दोनों की ये फोटोज काफी पसंद आ रही हैं। आयशा सिंह का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि आयशा और योगेश अच्छे दोस्त हैं। योगेंद्र 'गुम है किसी के प्यार में' में सम्राट के रोल में दिखे थे।
    Image Source : instagram
    फैंस को दोनों की ये फोटोज काफी पसंद आ रही हैं। आयशा सिंह का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि आयशा और योगेश अच्छे दोस्त हैं। योगेंद्र 'गुम है किसी के प्यार में' में सम्राट के रोल में दिखे थे।
  • आयशा और योगेंद्र इन फोटो में गेमिंग जोन में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में आयशा-योगेंद्र के साथ मस्ती कर नजर आ रही हैं।
    Image Source : instagram
    आयशा और योगेंद्र इन फोटो में गेमिंग जोन में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में आयशा-योगेंद्र के साथ मस्ती कर नजर आ रही हैं।
  • आयशा और योगेंद्र ने इस मस्ती के दौरान खूब सारी फोटोज भी क्लिक करवाई है। आयशा ब्लू टी-शर्ट और डेनिम में काफी कूल दिख रही हैं।
    Image Source : Instagram
    आयशा और योगेंद्र ने इस मस्ती के दौरान खूब सारी फोटोज भी क्लिक करवाई है। आयशा ब्लू टी-शर्ट और डेनिम में काफी कूल दिख रही हैं।
  • इन फोटोज को शेयर करते हुए आयशा सिंह ने कैप्शन में लिखा, 'मित्रा'।
    Image Source : instagram
    इन फोटोज को शेयर करते हुए आयशा सिंह ने कैप्शन में लिखा, 'मित्रा'।
  • रिपोर्ट के अनुसार, आयशा सिंह, एकता कपूर की नागिन बन सकती हैं। आयशा सिंह को 'नागिन 7' में देखा जा सकता है।
    Image Source : instagram
    रिपोर्ट के अनुसार, आयशा सिंह, एकता कपूर की नागिन बन सकती हैं। आयशा सिंह को 'नागिन 7' में देखा जा सकता है।