Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. टीवी पर निगेटिव रोल के लिए जानी जाती हैं ये खूबसूरत हसीनाएं

टीवी पर निगेटिव रोल के लिए जानी जाती हैं ये खूबसूरत हसीनाएं

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: July 09, 2023 23:37 IST
  • टीवी इंडस्ट्री में जहां सीरिलय में कुछ एक्ट्रेस ने पॉजिटिव रोल कर लोगों का दिल जीता है। वहीं विलेन के रोल में कुछ खूबसूरत एक्ट्रेस ने जबरदस्त नेम फेम हासिल किया है।
    Image Source : INSTAGRAM
    टीवी इंडस्ट्री में जहां सीरिलय में कुछ एक्ट्रेस ने पॉजिटिव रोल कर लोगों का दिल जीता है। वहीं विलेन के रोल में कुछ खूबसूरत एक्ट्रेस ने जबरदस्त नेम फेम हासिल किया है।
  • मोस्ट पॉपुलर और टीवी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने टीवी सीरियल 'बेहद' और 'बेहद 2' में ग्रे शेड रोल प्ले किया था। इस किरदार से जेनिफर को जबरदस्त फेम मिली था। एक्ट्रेस को उनके पॉजिटिव रोल के लिए भी जाना जाता है।
    Image Source : INSTAGRAM
    मोस्ट पॉपुलर और टीवी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने टीवी सीरियल 'बेहद' और 'बेहद 2' में ग्रे शेड रोल प्ले किया था। इस किरदार से जेनिफर को जबरदस्त फेम मिली था। एक्ट्रेस को उनके पॉजिटिव रोल के लिए भी जाना जाता है।
  • हिना खान टीवी इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका के किरदार में देका जा चुका है। जहां उन्हें इस रोल के लिए दर्शकों से बहुत प्यार मिला है। स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने पॉजिटिव रोल से लाखों दिलों में अपनी जगह बनाई थी।
    Image Source : INSTAGRAM
    हिना खान टीवी इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका के किरदार में देका जा चुका है। जहां उन्हें इस रोल के लिए दर्शकों से बहुत प्यार मिला है। स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने पॉजिटिव रोल से लाखों दिलों में अपनी जगह बनाई थी।
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आरोही का निगेटिव रोल निभाने वाली करिश्मा सावंत भी इस लिस्ट में शामिल हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आरोही का निगेटिव रोल निभाने वाली करिश्मा सावंत भी इस लिस्ट में शामिल हैं।
  • 'कसौटी जिंदगी की' में 'कोमोलिका' का किरदार निभा चुकी उर्वशी ढोलकिया आज भी अपने इस रोल के लेकर चर्चा में रहती हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    'कसौटी जिंदगी की' में 'कोमोलिका' का किरदार निभा चुकी उर्वशी ढोलकिया आज भी अपने इस रोल के लेकर चर्चा में रहती हैं।
  • 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू को परेशान करने वाली राशी बेन यानी रुचा हसब्निस तो आपको याद ही होगी। रुचा ने इस शो में निगेटिव रोल निभाया था।
    Image Source : INSTAGRAM
    'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू को परेशान करने वाली राशी बेन यानी रुचा हसब्निस तो आपको याद ही होगी। रुचा ने इस शो में निगेटिव रोल निभाया था।
  • अनीता हसनंदानी ने टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में निगेटिव रोल प्ले किया था।
    Image Source : INSTAGRAM
    अनीता हसनंदानी ने टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में निगेटिव रोल प्ले किया था।
  • टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में एक्ट्रेस लीना जुमानी ने तनु का रोल प्ले किया था। इस निगेटिव किरदार के बाद एक्ट्रेस को काफी फेम हासिल हुई थी।
    Image Source : INSTAGRAM
    टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में एक्ट्रेस लीना जुमानी ने तनु का रोल प्ले किया था। इस निगेटिव किरदार के बाद एक्ट्रेस को काफी फेम हासिल हुई थी।
  • कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले बेहद पॉपुलर टीवी सीरियल 'नागिन' में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस नजर आ चुकी है, जिनमें से एक नाम एक्ट्रेस अदा खान का भी शामिल है।
    Image Source : INSTAGRAM
    कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले बेहद पॉपुलर टीवी सीरियल 'नागिन' में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस नजर आ चुकी है, जिनमें से एक नाम एक्ट्रेस अदा खान का भी शामिल है।