Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. राम के पुत्र के रूप में इतना जमा कि अगले सीरियल में खुद नारायण बन गया ये एक्टर

राम के पुत्र के रूप में इतना जमा कि अगले सीरियल में खुद नारायण बन गया ये एक्टर

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 23, 2020 6:46 IST
  • लॉकडाउन के चलते रामायण का दोबारा टेलिकास्ट हुआ है। रामायण के समापन के बाद अब उत्तर रामायण का प्रसारण हो रहा है। रामानंद सागर की उत्तर रामायण में कुश  का किरदार निभाने वाले स्वप्निल जोशी अब फिल्मों में नजर आते हैं। रामानंद सागर के कृष्णा सीरियल में उन्होंने यंग कृष्ण का किरदार भी निभाया था। आइए आपको उनके बाकि किरदारों के बारे में बताते हैं।
    Image Source : INSTAGRAM

    लॉकडाउन के चलते रामायण का दोबारा टेलिकास्ट हुआ है। रामायण के समापन के बाद अब उत्तर रामायण का प्रसारण हो रहा है। रामानंद सागर की उत्तर रामायण में कुश  का किरदार निभाने वाले स्वप्निल जोशी अब फिल्मों में नजर आते हैं। रामानंद सागर के कृष्णा सीरियल में उन्होंने यंग कृष्ण का किरदार भी निभाया था। आइए आपको उनके बाकि किरदारों के बारे में बताते हैं।

  • रामायण में कुश का किरदार निभाने के बाद स्वप्निल ने कृष्णा में भगवान कृष्ण के किशोर का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने लंबे समय का ब्रेक लिया और फिर इंडस्ट्री में वापसी की।
    Image Source : INSTAGRAM

    रामायण में कुश का किरदार निभाने के बाद स्वप्निल ने कृष्णा में भगवान कृष्ण के किशोर का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने लंबे समय का ब्रेक लिया और फिर इंडस्ट्री में वापसी की।

  • स्वप्निल ने जब वापसी की तो वह 'देश में निकला होगा चांद', 'दिल-विल प्यार व्यार', 'हरे कांच की चूड़िया', 'अमानत', 'कॉमेडी सर्कस'  जैसे कई सीरियल्स में नजर आए। 
    Image Source : INSTAGRAM

    स्वप्निल ने जब वापसी की तो वह 'देश में निकला होगा चांद', 'दिल-विल प्यार व्यार', 'हरे कांच की चूड़िया', 'अमानत', 'कॉमेडी सर्कस'  जैसे कई सीरियल्स में नजर आए। 

  • स्वप्निल बॉलीवुड के साथ कई मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वह भिखारी, लाल इश्क, गुलाम-ए-मुस्तफा', 'मितवा', 'वेलकम जिंदगी' और 'तू ही रे' शामिल हैं।
    Image Source : INSTAGRAM

    स्वप्निल बॉलीवुड के साथ कई मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वह भिखारी, लाल इश्क, गुलाम-ए-मुस्तफा', 'मितवा', 'वेलकम जिंदगी' और 'तू ही रे' शामिल हैं।

  • स्वप्निल जोशी को बाल कलाकार के साथ एक्टर के तौर पर भी लोगों का बहुत प्यार मिला है। अब स्वप्निल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख चुके हैं। हाल ही में उनकी एक वेब सीरीज शुरू हुई है।
    Image Source : INSTAGRAM

    स्वप्निल जोशी को बाल कलाकार के साथ एक्टर के तौर पर भी लोगों का बहुत प्यार मिला है। अब स्वप्निल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख चुके हैं। हाल ही में उनकी एक वेब सीरीज शुरू हुई है।