Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. गोपी और संध्या नहीं, टीवी की इन मॉडर्न बहुओं के ड्रामे देख चकरा जाएगा सिर

गोपी और संध्या नहीं, टीवी की इन मॉडर्न बहुओं के ड्रामे देख चकरा जाएगा सिर

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Updated on: April 14, 2024 13:03 IST
  • टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर बहू गोपी और संध्या के नाटक तो सभी ने देख चुके हैं, लेकिन क्या अपने टीवी की मॉडर्न बहुओं के ड्रामे देख हैं, जिन्हें देख आपका खुद हैरान होने वाले हैं।
    Image Source : Instagram
    टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर बहू गोपी और संध्या के नाटक तो सभी ने देख चुके हैं, लेकिन क्या अपने टीवी की मॉडर्न बहुओं के ड्रामे देख हैं, जिन्हें देख आपका खुद हैरान होने वाले हैं।
  • 'साथ निभाना साथिया' और 'दीया और बाती हम' की बहूओं के नाटक अब काफी बोरिंग हो चुके हैं। अब तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमा' जैसे टीवी शो की मॉडर्न बहुओं के मजेदार ड्रामे लोगों को पसंद आ रहे हैं।
    Image Source : Instagram
    'साथ निभाना साथिया' और 'दीया और बाती हम' की बहूओं के नाटक अब काफी बोरिंग हो चुके हैं। अब तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमा' जैसे टीवी शो की मॉडर्न बहुओं के मजेदार ड्रामे लोगों को पसंद आ रहे हैं।
  • टीवी सीरियल 'अनुपमा' में मॉडर्न बहू किंजल का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस निधि शाह के नाटक देख आप गोपी और संध्या के ड्रामे भूल जाएंगे। किंजल बहू की तरह टीवी की मॉडर्न बहुओं के नाटक भी अब मॉडर्न हो गए हैं।
    Image Source : Instagram
    टीवी सीरियल 'अनुपमा' में मॉडर्न बहू किंजल का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस निधि शाह के नाटक देख आप गोपी और संध्या के ड्रामे भूल जाएंगे। किंजल बहू की तरह टीवी की मॉडर्न बहुओं के नाटक भी अब मॉडर्न हो गए हैं।
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' की प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा इस लिस्ट में शामिल है। प्रणाली राठौड़ अब अक्षरा के किरदार को अलविदा कह चुकी है। सीरियल में एक्ट्रेस का इमोशनल ड्रामा बहुत फनी होता थे, जिसके देख किसी की भी हंसी निकल जाए।
    Image Source : Instagram
    'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' की प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा इस लिस्ट में शामिल है। प्रणाली राठौड़ अब अक्षरा के किरदार को अलविदा कह चुकी है। सीरियल में एक्ट्रेस का इमोशनल ड्रामा बहुत फनी होता थे, जिसके देख किसी की भी हंसी निकल जाए।
  • 'गुम है किसी के प्यार में' जैसे हिट टीवी शो से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली भाविका शर्मा टीवी की संस्कारी बहू की लिस्ट में शामिल है। वह इन दिनों सवी का रोल प्ले कर रही हैं। छोटे पर्दे मॉडर्न बहू का लड़ाई करने का स्टाइल काफी मजेदार होता हैं।
    Image Source : Instagram
    'गुम है किसी के प्यार में' जैसे हिट टीवी शो से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली भाविका शर्मा टीवी की संस्कारी बहू की लिस्ट में शामिल है। वह इन दिनों सवी का रोल प्ले कर रही हैं। छोटे पर्दे मॉडर्न बहू का लड़ाई करने का स्टाइल काफी मजेदार होता हैं।
  • टीवी की संस्कारी बहू बन समृद्धि शुक्ला इन दिनों छाई हुई है। वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में अभिरा का रोल प्ले कर रही हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही ये मॉडर्न बहू अपनी ड्रामे और फनी लड़ाई की वजह से पॉपुलर हो घई हैं।
    Image Source : Instagram
    टीवी की संस्कारी बहू बन समृद्धि शुक्ला इन दिनों छाई हुई है। वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में अभिरा का रोल प्ले कर रही हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही ये मॉडर्न बहू अपनी ड्रामे और फनी लड़ाई की वजह से पॉपुलर हो घई हैं।
  • 19 साल की सुंबुल तौकीर काफी फेमस हैं । उन्होंने टीवी सीरियल 'इमली' में मॉडर्न और दमदार बहू का रोल कर सभी का दिल जीत लिया था।
    Image Source : Instagram
    19 साल की सुंबुल तौकीर काफी फेमस हैं । उन्होंने टीवी सीरियल 'इमली' में मॉडर्न और दमदार बहू का रोल कर सभी का दिल जीत लिया था।