Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. PHOTOS: राहुल वैद्य 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए केपटाउन हुए रवाना, गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने एयरपोर्ट पर दी विदाई

PHOTOS: राहुल वैद्य 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए केपटाउन हुए रवाना, गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने एयरपोर्ट पर दी विदाई

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2021 17:31 IST
  • मशहूर सिंगर राहुल वैद्य हाल ही में बिग बॉस 14 में अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत शो के रनरअप भी रहे, इससे पहले राहुल सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 1 का भी हिस्सा रह चुके हैं। राहुल अब खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट्स वाली प्लेन में सवार हो गए हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    मशहूर सिंगर राहुल वैद्य हाल ही में बिग बॉस 14 में अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत शो के रनरअप भी रहे, इससे पहले राहुल सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 1 का भी हिस्सा रह चुके हैं। राहुल अब खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट्स वाली प्लेन में सवार हो गए हैं।

  • एयरपोर्ट पर राहुल वैद्य को विदा कराने उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार भी पहुंची थीं, दिशा ने राहुल को कार में हग करके उन्हें विदाई दी।
    Image Source : YOGEN SHAH

    एयरपोर्ट पर राहुल वैद्य को विदा कराने उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार भी पहुंची थीं, दिशा ने राहुल को कार में हग करके उन्हें विदाई दी।

  • राहुल वैद्य के फ्लाइट में बैठने से पहले दिशा परमार काफी इमोशनल हो गईं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    राहुल वैद्य के फ्लाइट में बैठने से पहले दिशा परमार काफी इमोशनल हो गईं।

  • राहुल ने जाने से पहले इंस्टाग्राम पर दिशा संग एक वीडियो भी शेयर किया है, इस वीडियो के कैप्शन में राहुल ने बताया कि 'वो (दिशा परमार) कह रही है कि मुझे छोड़ो मत और खतरों के खिलाड़ी के लिए उन सांपों के पास मत जाओ'।
    Image Source : YOGEN SHAH

    राहुल ने जाने से पहले इंस्टाग्राम पर दिशा संग एक वीडियो भी शेयर किया है, इस वीडियो के कैप्शन में राहुल ने बताया कि 'वो (दिशा परमार) कह रही है कि मुझे छोड़ो मत और खतरों के खिलाड़ी के लिए उन सांपों के पास मत जाओ'।

  • राहुल वैद्य के अलावा दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, निक्की तंबोली, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह, महक चहल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, अनुष्का सेन, सौरभ राज जैन और सना मकबूल भी शामिल हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    राहुल वैद्य के अलावा दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, निक्की तंबोली, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह, महक चहल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, अनुष्का सेन, सौरभ राज जैन और सना मकबूल भी शामिल हैं।