Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' की शूटिंग में जुटे बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, सेट से 6 नई फोटोज आईं सामने

'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' की शूटिंग में जुटे बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, सेट से 6 नई फोटोज आईं सामने

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 19, 2020 13:47 IST
  • बॉलीवुड और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार हैं। सिद्धार्थ ने भी अपने फैंस को निराश न करते हुए अपने नए वेब शो 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। एकता कपूर के इस शो की नई फोटोज सामने आई हैं, जिसमें सिद्धार्थ सेट पर अलग-अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। ये फोटोज देखने के बाद सिद्धार्थ के फैंस इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ ने खुद भी इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर मजेदार बात लिखी है। 
    Image Source : instagram: altbalaji

    बॉलीवुड और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार हैं। सिद्धार्थ ने भी अपने फैंस को निराश न करते हुए अपने नए वेब शो 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। एकता कपूर के इस शो की नई फोटोज सामने आई हैं, जिसमें सिद्धार्थ सेट पर अलग-अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। ये फोटोज देखने के बाद सिद्धार्थ के फैंस इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ ने खुद भी इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर मजेदार बात लिखी है। 

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने स्क्रिप्ट पढ़ते हुए अपनी फोटो शेयर की और लिखा- मैंने सोचा था कि एक्टर बनूंगा तो पढ़ाई से बच जाऊंगा, लेकिन किस्मत के आगे किसकी चली है। #Workmode #BrokenButBeautiful3
    Image Source : instagram: altbalaji

    सिद्धार्थ शुक्ला ने स्क्रिप्ट पढ़ते हुए अपनी फोटो शेयर की और लिखा- मैंने सोचा था कि एक्टर बनूंगा तो पढ़ाई से बच जाऊंगा, लेकिन किस्मत के आगे किसकी चली है। #Workmode #BrokenButBeautiful3

  • इसके साथ ही सिद्धार्थ ने एक और फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अपने किरदार को लेकर तैयारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 
    Image Source : instagram: altbalaji

    इसके साथ ही सिद्धार्थ ने एक और फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अपने किरदार को लेकर तैयारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

  • बता दें कि सिद्धार्थ पहले से ही मशहूर अभिनेता थे, लेकिन बिग बॉस 13 में उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की।  
    Image Source : instagram: altbalaji

    बता दें कि सिद्धार्थ पहले से ही मशहूर अभिनेता थे, लेकिन बिग बॉस 13 में उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की।  

  • सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद है। यही वजह है कि वो उन्हें सिद्धार्थ के साथ 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' वेब सीरीज में साथ देखना चाहते थे, लेकिन इस शो में सिद्धार्थ के अपोजिट सोनिया राठी नज़र आएंगी। 
    Image Source : instagram: altbalaji

    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद है। यही वजह है कि वो उन्हें सिद्धार्थ के साथ 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' वेब सीरीज में साथ देखना चाहते थे, लेकिन इस शो में सिद्धार्थ के अपोजिट सोनिया राठी नज़र आएंगी। 

  • 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' के पहले और दूसरे सीजन में विक्रांत मेसी ने अहम भूमिका निभाई थी। उनके अभिनय के साथ-साथ शो की कहानी और गाने लोगों को बेहद पसंद आए थे। अब फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें सिद्धार्थ दिखेंगे। 
    Image Source : instagram: altbalaji

    'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' के पहले और दूसरे सीजन में विक्रांत मेसी ने अहम भूमिका निभाई थी। उनके अभिनय के साथ-साथ शो की कहानी और गाने लोगों को बेहद पसंद आए थे। अब फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें सिद्धार्थ दिखेंगे।