Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Broken But Beautiful 3: वेब सीरीज की शूटिंग करने पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, सेट से फोटोज आईं सामने

Broken But Beautiful 3: वेब सीरीज की शूटिंग करने पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, सेट से फोटोज आईं सामने

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 26, 2021 9:22 IST
  • बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद वो कई म्यूजिक वीडियो में नज़र आए और अब वो एकता कपूर की पॉपुलर वेब सीरीज Broken But Beautiful के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रहे हैं। वो हाल ही में बांद्रा में शो की शूटिंग के लिए सेट पर नज़र आए। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : yogen shah

    बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद वो कई म्यूजिक वीडियो में नज़र आए और अब वो एकता कपूर की पॉपुलर वेब सीरीज Broken But Beautiful के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रहे हैं। वो हाल ही में बांद्रा में शो की शूटिंग के लिए सेट पर नज़र आए। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

  • सिद्धार्थ शुक्ला का वही पुराना अंदाज देखने को मिला। उन्होंने कैमरे को देखते ही गर्मजोशी के साथ रिप्लाई किया और पोज देकर फोटोज भी क्लिक कराईं। 
 
    Image Source : yogen shah

    सिद्धार्थ शुक्ला का वही पुराना अंदाज देखने को मिला। उन्होंने कैमरे को देखते ही गर्मजोशी के साथ रिप्लाई किया और पोज देकर फोटोज भी क्लिक कराईं। 

     

  • Broken But Beautiful 3 के पहले दो सीजन में दो व्यक्तियों (विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी द्वारा चित्रित किरदार) की एक प्रेम कहानी दिखाई गई, जो सबसे अप्रत्याशित परिस्थितियों में मिलते हैं और जल्द ही एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं। 
    Image Source : yogen shah

    Broken But Beautiful 3 के पहले दो सीजन में दो व्यक्तियों (विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी द्वारा चित्रित किरदार) की एक प्रेम कहानी दिखाई गई, जो सबसे अप्रत्याशित परिस्थितियों में मिलते हैं और जल्द ही एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं। 

  • अब शो में एक नई जोड़ी नज़र आएगी, जो सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की होगी। नया सीजन जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा।
    Image Source : yogen shah

    अब शो में एक नई जोड़ी नज़र आएगी, जो सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की होगी। नया सीजन जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा।

  • सिद्धार्थ शुक्ला की ये नई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : yogen shah

    सिद्धार्थ शुक्ला की ये नई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

  • सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में शहनाज गिल के साथ एक विज्ञापन में नज़र आए थे। उन्होंने चंपी के सीन को रिक्रिएट किया था। बता दें कि बिग बॉस के घर में भी दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग थी। 
    Image Source : yogen shah

    सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में शहनाज गिल के साथ एक विज्ञापन में नज़र आए थे। उन्होंने चंपी के सीन को रिक्रिएट किया था। बता दें कि बिग बॉस के घर में भी दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग थी।